गोल्डन अचीवर्स अवार्ड की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

Editor- Manish Mathur

जयपुर,8 सितंबर 2022 : देश के जानमाने व्यापारी, सामाजिक कार्यकर्त्ता, कलाप्रेमी, चिकित्सक, ज्योतिष विशेषज्ञ, अधिवक्ताओ आदि एक मंच पर सम्मान पाएंगे। मन की उड़ान संस्था की ओर से 17 सितम्बर को गुलाबीनगरी में होने जा रहे गोल्डन अचीवर्स अवार्ड में प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को सम्मानित किया जायेगा। ये कहना था ट्रॉफी अनावरण कार्यक्रम में संस्था की अध्यक्ष चंचल गुप्ता एडवोकेट का। उन्होंने कहा कि आयोजन समिति देश भर से चुने हुए संघर्षशील योद्धाओ को सम्मानित करने जा रही है। पुरुष्कार समारोह में जयपुर के अलावा मुंबई, देहरादून, ऋषिकेश, बेंगलोर, कानपुर, पुणे, हल्द्वानी आदि शहरो के अलावा इंडोनेशिया, बांग्लादेश और यूरोप देश के पुरुष्कार प्राप्त करने वाले के व्यक्तियो की जीवन के संघर्ष की कहानी भी दर्शको के बीच दिखाई जाएगी।

सोलह श्रेणियों में विभाजित कर हर श्रेणी से प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को होटल रमाडा में गोल्डन आर्चीवर अवार्ड से महामहिम राज्यपाल कलराज मिश्र सम्मानित करेंगे। कार्यक्रम में समाजसेवी डॉ. विजय किशोर बंसल, कोषाध्यक्ष कविता राजवानी, उपसचिव गजेंद्र सिंह, अनुराग गर्ग, अभिषेक खुराना, रघु सिंह, चित्रा खुराना, डॉ. शालिनी डोभाल, जेडी माहेश्वरी, शुभ्रा बोहरा, ममता शर्मा, करन पांडेय, जूही करन आदि मौजूद रहे।

इन्हे मिल रहा अचीवर्स अवार्ड
पर्यावरण के क्षेत्र में पदमश्री पदम भूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी, उद्यमी के क्षेत्र में रोहित गुप्ता, शिक्षा के क्षेत्र में जयश्री परिवाल, कला और संस्कृति के क्षेत्र में डॉ. दाताराम पुरोहित, शाहीन संतनि, श्रीश डोभाल, शिक्षा उपलब्धि के क्षेत्र में प्रोफेसर डॉ. मनीष सेमवाल, जलज चतुर्वेदी, चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. एमएल. गुप्ता डॉ. स्वाति प्रकाश, चेंगमेकर के क्षेत्र में अलका बत्रा, महुआ चिनप्पा, डॉ. चीनू अग्रवाल, लेफ्टिनेंट कर्नल हिमांशी सिंह, प्रीति शर्मा, सना खान, पत्रकारिता के क्षेत्र में डॉ. मिथलेश जैमिनी, रियल एस्टेट के क्षेत्र में निस्चल भंडारी, समाजसेवा के क्षेत्र में डॉ. विजय कुमार, दिनेश मनसेरा, खेल के क्षेत्र में आकृति बत्रा, युवा महिला उघमी के क्षेत्र में अदिति अग्रवाल, निष्ठा सिंह।

 

About Patrika Jagat