कल्याण ज्वेलर्स के दिवाली कैम्पेन का शुभारंभ, देश भर के बड़े सितारों के साथ मनाया जा रहा है हर भारतीय के मन में बस रही एकजुटता का जश्न

मुंबई, 12 अक्टूबर 2022:  भारत के एक सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने अपने दिवाली कैम्पेन #CelebratingEveryIndian का शुभारंभ किया है। कल्याण ज्वेलर्स के दिवाली कैम्पेन में देश भर से कई सितारें शामिल हो रहे हैं। दिवाली के पवित्र पर्व पर देश भर के हर क्षेत्र में मनाई जाने वाली अनूठी परंपराओं और प्रथाओं को इस एड में बहुत ही खूबसूरती से एक साथ लाया गया है। साल के इस सबसे बड़े और पवित्र त्यौहार में हर भारतीय द्वारा महसूस की जाने वाली भावनाओं को साथ मिलाकर एकजुटता की सच्ची भावना को प्रदर्शित करना इस एड कैम्पेन का उद्देश्य है।

कल्याण ज्वेलर्स की कैम्पेन एड में उनके ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ के साथ क्षेत्रीय ब्रांड एम्बेसडर और मशहूर एक्टर्स – जया बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, शिवा राजकुमार और प्रभु गणेशन ने हिस्सा लिया है। युवा अदाकारा कल्याणी प्रियदर्शन, पूजा सावंत, किंजल राजप्रिया, ऋतभरी चक्रबोर्ती और रेजिना कैसांद्रा ने भी अपने परफॉर्मेंस के ज़रिए कई अलग-अलग क्षेत्रीय परंपराओं और प्रथाओं को इस एड में शामिल किया है।

ब्रांड के दिवाली कैम्पेन के बारे में कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमण ने कहा, इस कैम्पेन में हमने इस त्योहारी सीज़न की परिपूर्णता को प्रदर्शित किया है। हर क्षेत्र की प्रतीकात्मक और अनोखी परंपराओं और कहानियों को हम सभी के सामने लाना चाहते थे। #CelebratingEveryIndian में हमारे देश की कई अलग-अलग परंपराओं को बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया हैइसमें हमने हर भारतीय के दिल में बसी शाश्वत त्योहारी भावना का सन्मान किया है।”

कई अलग-अलग पल हम इस कैम्पेन एड में देखते हैं, जिनमें हर भारतीय की त्योहारी भावनाओं को दर्शाया गया है – शादी के बाद पहली दिवाली की यादें बनाने से लेकर ताश पार्टी की सदियों से चली आ रही परंपरा को निभाने तक , पूरे परिवार के साथ मिलकर वर्च्युअल दिवाली डिनर का लुफ्त उठाने से लेकर अपने सबसे खास दोस्तों के साथ पॉटलक पार्टी करने तक – इस एक एड कैम्पेन में सब कुछ है। कल्याण ज्वेलर्स के दिवाली कैम्पेन #CelebratingEveryIndian में ख़ुशी, हमदर्दी, एकजुटता, साहस और मन की शांति तक हर वह भावना है जो दिवाली के दौरान प्रियजनों के साथ मिलकर महसूस की जाती है।

इस दिवाली में ज्वेलरी ब्रांड कल्याण अपने #KalyanSparkle के साथ हर भारतीय, हर परंपरा और हर मौल्यवान पल को मना रहा है। 4 मिनट 20 सेकंड इस एड को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है।

इस लिंक पर क्लिक करके कल्याण ज्वेलर्स के दिवाली कैम्पेन #CelebratingEveryIndian का लुफ्त उठाइए।

लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=M4f3EkceSto

About Manish Mathur