अभिनेत्री लारा दत्ता जेजेएस-इंडियन ज्वैलर डिजाइन अवॉर्ड्स-2022 में पुरस्कार वितरण करेंगी

जयपुर, 23 दिसम्बर। जेजेएस – इंडियन ज्वैलर डिजाइन अवॉर्ड्स-2022 का 12वां संस्करण, हर बीतते वर्ष के साथ बड़ा हो रहा है। इंडियन ज्वैलर मैगज़ीन द्वारा इस अवार्ड के प्रतिभागियों और अनुयायियों की अधिक उत्साह और आगे बढ़ने का कारक देने के लिए प्रतिबद्ध है।

इंडियन ज्वैलर डिजाइन अवॉर्ड्स के आयोजक आलोक काला ने बताया कि 23 दिसम्बर 2022 को एक विशेष समारोह में जेजेएस – इंडियन ज्वैलर डिजाइन अवाड्र्स-2022 के विजेताओं का नाम जेईसीसी कन्वेनशन हॉल, जयपुर में घोषित किया जायेगा। इसके लिए पूरे देश के चयनित प्रतियोगी 23 दिसम्बर को जयपुर में एकत्रित होंगे व देश भर के प्रमुख रिटेलर इस आयोजन के लिए आयेंगे।

डिजाइन अवॉर्ड्स के कन्वीनर अर्पित काला ने बताया कि प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता चयनित प्रतियोगीयो को पुरस्कार वितरण करेंगी व कार्यकम का संचालन स्टेज कलाकार दानिश सेट करेंगे। इस वर्ष देश भर के 1000 से अधिक डिजाइन्स में से 133 अंतिम राउंड तक पंहुचे। जिनमें दुल्हन सैट, नेकलैस, कॉकटेल रिंग्स, डिजाइनर ब्रेसलेट, कंगन और बालों व पुरूषों के सहायक उपकरण हैं।

जेजेएस – इंडियन ज्वैलर डिजाइन अवॉर्ड्स-2022 के माध्यम से इंडियन ज्वैलर ने निर्माताओं, विक्रेताओं और डिजाइनरों को आगे लाने के लिए उत्पादों के माध्यम से अपनी प्रतिभा एवं रचनात्मक दिखाने का एक शानदार अवसर एवं अद्धितिय मंच प्रदान किया है जो देश के किसी भी भाग में पहुंचाया जा सकता है।

About Manish Mathur