जय क्लब में होने जा रहा ग्रांड क्रिस्मस कार्निवल एक ख़ूबसूरत एवं प्रेरणादायक उद्देश्य हेतु ।

किड्ज ओ विले कम्पनी की संस्थापक पूजा रस्तोगी और सह संस्थापक काव्या जाजू की अनूठी पहल पर गुलाबी नगरी जयपुर में 24 दिसंबर को ग्रांड क्रिसमस कार्निवल का आयोजन किया जा रहा है।
छोटे बच्चों और पेरेंट्स के लिए बहुत सा मनोरंजन एवं ज्ञानवर्धक गतिविधियाँ से भरा यह क्रिस्मस कार्निवल सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक सेंट जेवीयर्स स्कूल के सामने वाले जय क्लब ग्राउंड में आयोजित किया जा रहा हैं।
कार्निवल में फन, फूड,गेम्स के अलावा विशेष तौर पर साइंस इक्स्पेरिमेंट्स और स्लम की बच्चियों द्वारा फ़ैशन शो का आयोजन किया जा रहा हैं जो कि अपने आप में एक आकर्षण का केंद्र बना हुआ हैं ।
इस इवेंट के तीन प्रमुख उद्देश्य हैं:
1.Sos चिल्डरेंस विलेज संस्था जो कि अनाथ बच्चों की देखभाल करती हैं उनके लिए फंड्स एकत्रित करना।
2.रॉबिन हुड आर्मी के सहयोग से स्लम (झुग्गी झोपड़ी) के बच्चों के लिए अच्छी अवस्था में कपड़े, किताबें, जूते इत्यादि इकट्ठा करना।
3.जो महिलायें अपने घरों से लघु व्यवसाय करती हैं उन्हें बढ़ावा देने हेतु ।

इस कार्निवल के टिकट्स ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन द्वारा “किड्ज़ ओ विले” के इंस्टाग्राम पेज पर उपलब्ध हैं ।
इस कार्निवल में जयपुर के बहुत नामी ब्रांड्स जैसे PCM मसाले , Jaipour Coffee , Ximi Vogue आदि सहभागी बनकर हिस्सा ले रहे हैं।
और प्रमुख तौर पर इस इवेंट में हमको कई पलिटिकल चेहरे , बॉलीवुड सितारों ,जयपुर की बलोगर्स जैसे मार्सेला और कई आदि से काफ़ी सपोर्ट मिल रहा हैं।
इस नेचर फ़्रेंड्ली कार्निवल में 5 वर्ष तक के सभी बच्चों के लिए एंट्री फ्री हैं । क्रिस्मस से ठीक एक दिन पहले जयपुराइट्स के लिए अपने बच्चों के साथ वीकेंड क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का शानदार अवसर है।

About Manish Mathur