पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड जयपुर में करेगा गृह उत्सव का आयोजन, किफायती होम लोन की पेशकश

जयपुर, 17 दिसंबर, 2022- पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपनी तरह की पहली प्रोपर्टी एक्जीबिशन ‘गृह उत्सव’ का आयोजन करेगा। इस पहल के माध्यम से, कंपनी का लक्ष्य वेतनभोगी और स्व-नियोजित लोगों को किफायती होम लोन प्रदान करना है। पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, पीरामल एंटरप्राइजेज लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है और भारत में एक स्थापित वित्तीय सेवा कंपनी है।

‘गृह उत्सव’ का आयोजन 17 और 18 दिसंबर, 2022 को सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक होटल माया इंटरनेशनल, सूर्यवंशी हॉल, ए-1, सवाई जय सिंह हाईवे, बड़ोदिया स्कीम, बनी पार्क, जयपुर, राजस्थान-302016 में किया जाएगा। कंपनी फ्लैट 499 रुपए के विशेष लॉगिन शुल्क और 25 बीपीएस की छूट के साथ गृह ऋण उपलब्ध कराएगी।

अपने सपनों का घर बसाने के इच्छुक लोग आयोजन स्थल पर आवश्यक दस्तावेजों के साथ आ सकते हैं और अपने आशियाने के लिए फाइनेंस जुटाने के लिहाज से विभिन्न आकर्षक ऑफर हासिल कर सकता है। इसके अतिरिक्त, ग्राहकों को महिमा गणेश, ऑरिक सिटी होम्स, ग्रैंड गोल्डन बॉल्स जैसे 12 डेवलपर्स द्वारा पेश की गई 14 से अधिक परियोजनाओं पर विशेष ऑफर का लाभ उठाने का अवसर भी मिलेगा।

इस पहल के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के एमडी श्री जयराम श्रीधरन ने कहा, ‘‘लोगों को आसानी से होम लोन उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जयपुर में गृह उत्सव का आयोजन करते हुए हमें खुशी हो रही है। राजस्थान हमारे लिए प्रमुख बाजारों में से एक है और हमारी योजना न केवल राज्य में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने की है, बल्कि आने वाले समय में अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रोडक्ट्स की पेशकश करने की भी है। गृह उत्सव ग्राहकों के लिए आकर्षक प्रस्तावों के साथ विभिन्न ऋणों का लाभ उठाने और 14 से अधिक किफायती आवास परियोजनाओं तक पहुंच की सुविधा के लिए एक अनूठा प्लेटफॉर्म साबित होगा।’’

पिरामल कैपिटल एंड हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की राजस्थान में 19 से अधिक शाखाएं हैं, जो अजमेर, झुंझुनंू, बीकानेर, जोधपुर, उदयपुर, कोटा, भीलवाड़ा जैसे प्रमुख बाजारों को कवर करती हैं। कंपनी अगले 3 वर्षों में राज्य में अपनी मौजूदगी को और बढ़ाने की योजना बना रही है और गृह ऋण, लघु व्यवसाय ऋण और ऑटो ऋण सहित अनेक प्रोडक्ट्स के माध्यम से अपनी लोन बुक को और व्यापक बनाने की योजना बना रही है।

 

 

 

 

 

 

About Manish Mathur