छुट्टियों के इस सीज़न वी विदेश जाने वाले यूज़र्स के लिए लाया ‘सही मायनों में अनलिमिटेड डेटा एवं वॉइस का शानदार अनुभन’

मुंबई, 12 दिसम्बर, 2022: क्रिसमस एवं नया साल आ रहा है, ऐसे में भारतीय यात्री नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने पसंदीदा विदेशी गंतव्यों पर छुट्टियां मनाने के लिए तैयार हैं। यात्रा के रूझानों की बात करें तो भारत से विदेश जाने वाले 90 फीसदी पर्यटक लोकप्रिय गंतव्यों जैसे यूएस, यूरोपीय देशों (जैसे यूके, फ्रांस, इटली, जर्मनी, ग्रीस आदि), तुर्की, दुबई, सिंगापुर, थाईलैण्ड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैण्ड आदि देशों की यात्रा करते हैं। इन गंतव्यों पर छुट्टी मनाने वाले पर्यटक अब ‘सही मायनों में अनलिमिटेड कनेक्टिविटी’ का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे सभी यात्रियों के लिए वी अपने इंटरनेशनल रोमिंग (आईआर) पैक्स पर ‘ट्रूली अनलिमिटेड डेटा एवं वॉइस एक्सपीरिएंस’ (सही मायनों में डेटा एवं वॉइस का अनलिमिटेड अनुभव) लेकर आया है, जिसमें ‘स्पीड थ्रॉटलिंग’ की कोई छिपी शर्तें नहीं हैं, जिसके साथ यूज़र अपना डेटा कोटा खत्म होने के बाद भी स्ट्रीमिंग का बेहतरीन अनुभव पा सकते हैं। भारत में किसी भी अन्य ऑपरेटर की आईआर रोमिंग सर्विस निर्धारित डेटा लिमिट के दायरे से बाहर जाकर स्पीड थ्रॉटलिंग के बिना अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध नहीं कराती।’’

पोस्टपेड यूज़र्स के लिए वी के आईआर पैक्स 24 घण्टे से 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं, लोकप्रिय गंतव्यों के लिए डेटा कोटा पर ‘कोई लिमिट’ नहीं है जो सुनिश्चित करते हैं कि यूज़र स्ट्रीमिंग, वीडियो कॉलिंग एवं अपने प्रियजनों को तस्वीरें एवं वीडियोज़ भेजते समय सहज अनुभव पा सकें।

इसके अलावा, नेटवर्क गंतव्यों में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदाताओं के साथ वी की साझेदारी सुनिश्चित करती है कि वी के यूज़र यात्रा के दौरान जहां चाहे कनेक्टिविटी पा सकें। वी के सभी पोस्टपेड रोमिंग पैक्स पर ‘ऑलवेज़ ऑन’ फीचर सुनिश्चित करता है कि सब्सक्राईब किया गया पैक एक्सपायर होने के बाद भी इंटरनेशनल रोमिंग पर मनमाना शुल्क न वसूला जाए।

वी के आईआर पोस्टपेड पैक्स के बारे में अधिक जानकारी अनुलग्नक में दी गई है।
अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें https://www.myvi.in/international-roaming-packs

Annexure

POSTPAID Unlimited Benefits in Top Destinations*
Rental Charges Validity Data Outgoing Local & to India Incoming Calls SMS
599 24 Hrs FREE FREE FREE FREE
2999 7 days FREE FREE FREE FREE
3999 10 days FREE FREE FREE FREE
4499 14 days FREE FREE FREE FREE
5999 28 days 15GB 1500 FREE FREE

About Manish Mathur