वास्तु हाउसिंग फाइनेंस ने ‘वास्तु ऑन व्हील्स’ लॉन्च किया: राजस्थान में 10,000 ग्राहकों का लक्ष्य रखा

जयपुर, 12 दिसंबर, 2022: भारत की अग्रणी किफायती आवास वितपोषण कंपनी, वास्तु हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने “वास्तु ऑन व्हील्स” लॉन्च किया है। यह मोबाइल वैन राजस्थान के प्रमुख शहरों और गांवों की यात्रा करेगी और किफायती दरों पर पूरी तरह से पेपरलेस आवेदन प्रक्रिया के माध्यम से ग्राहकों को ऑन-स्पॉट ऋण अनुमोदन की सुविधा प्रदान करेगी।
राजस्थान में किफायती आवास क्षेत्र में त्योहारी मौसम के दौरान तेजी से वृद्धि हुई है और यह मांग कोविड महामारी से पहले के स्तर पर पहुंच गई है। वास्तु ने राजस्थान भर में किफायती आवास की मजबूत मांग देखी है, जिसने वो किफायती आवास को बढ़ावा देने और उधारकर्ताओं की बढ़ती मांगों को पूरा करने हेतु अभिनव समाधान प्रदान करने के लिए प्रेरित हुआ। वास्तु ऑन व्हील्स अपने सपनों का घर खरीदने या बनाने के लिए वेतनभोगी, स्व-रोजगारी व्यक्तियों जैसे दुकानदार, व्यापारी, निर्माता, मर्चेंट, छोटे विक्रेता, ड्राइवर, किराना दुकानदार आदि की मांगों को पूरा करेगा। मजबूत बुनियादी ढांचे और दीर्घकालिक आर्थिक विकास के साथ, जयपुर, कोटा, उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अलवर जैसे शहर किफायती आवास के लिए शीर्ष क्षेत्र के रूप में उभरे हैं।
वास्तु हाउसिंग फाइनेंस के संस्थापक, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, संदीप मेनन ने कहा, “वास्तु ऑन व्हील्स हमें अपने ग्राहकों से सीधे जुड़ने और ऑन – स्पॉट ऋण अनुमोदन प्रदान करने में मदद करेगा। हमने राजस्थान के इस प्रयास के माध्यम से 10,000 से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है। यह गतिविधि टीयर 2 और टीयर 3 शहरों और कस्बों में घर खरीदारों की बढ़ती आवश्यकताएं पूरी करने पर हमारे के अनुरूप है। घर खरीदने में डिजिटलीकरण के साथ, यह तकनीक – सक्षम गतिविधि राजस्थान भर में किफायती आवास में बढ़ती मांगों को पूरा करेगी, सरल, आसान और तेज़ ऋण प्रदान करेगी।
30 दिनों की अवधि में वास्तु ऑन व्हील्स, चूरू, सीकर, बहरोड़, देवली, बारां आदि सहित 25 से अधिक शहरों में जाएगा और राज्य भर में उधारकर्ताओं की ऋण मांगें पूरी करेगा। इस गतिविधि के माध्यम से, वास्तु पूरे राजस्थान में अल्पसेवित उपभोक्ता खंड को तेजी से क्रेडिट प्रदान करेगा जो मिड सेगमेंट होमबॉयर्स के लिए शीर्ष पसंद बन गया है। वास्तु ने होम लोन ग्राहकों के लिए तेज, अधिक सुविधाजनक और डिजिटल पेशकश बनाई है।
वास्तु हाउसिंग फाइनेंस ऋण क्षेत्र में नवाचार करता रहा है। पुरस्कृत स्वामित्वधारी प्रौद्योगिकी मंच पल्स, वास्तु के ग्राहकों को कंपनी से ऋण समाधान प्राप्त करने के लिए उनकी अनिर्दिष्ट आय का अनुमान लगाने और प्रदर्शित करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है।

About Manish Mathur