12 जनवरी से हाेगी व्यापारी टू सीईओ रिट्रीट काॅन्फ्रेंस की शुरुआत

जयपुर 07 जनवरी 2023 – ग्लाेबलाइजेशन के इस दाैर में उपभोक्ताओं की बदलती जरूरताें के अनुरूप बिजनेस काे ढालने और काराेबार को आगे बढ़ाने के मकसद से व्यापारी टू सीईओ रिट्रीट काॅन्फ्रेंस आयोजित हाेगी।

जवाहर सर्किल स्थित द ललित हाेटल में 12 जनवरी से शुरू हाेने वाली चार दिवसीय काॅन्फ्रेंस में देशभर से सैकड़ों व्यापारी हिस्सा लेंगे। इसमें बिजनेस एण्ड लीडरशिप काेच राहुल मालाेदिया बताएंगे कि कैसे छाेटे दुकानदार से सीईओ तक का सफर तय किया जा सकता है। काॅन्फ्रेंस में विभिन्न सत्राें के जरिए समस्याओं पर विचार कर व्यापार काे आगे बढ़ाने के समाधान सुझाए जाएंगे।

वर्तमान में बाजार के साथ ही खरीदार और उपभाेक्ता की पंसद काफी तेजी से बदल रही है। कार्यक्रम के पहले दिन काॅमेडियन सुरेश अलबेला और पीके मस्त का स्टेण्डप काॅमेडी शाे भी हाेगा। दुसरे दिन की शुरुआत मेडीटेशन सेशन से कृष्णा पाद दास प्रभु जी द्वारा की जायेंगी, वहीं शाम काे लाेहडी फेस्टिवल में व्यापरी भाग लेंगे। तीसरे दिन मकर सक्रांति काे देशभर के व्यापारी काईट फेस्टिवल में पंतगबाजी का लुफ्त उठायेंगे। 15 जनवरी काे समापन समाराेह आयोजित हाेगा।

गाैरतलब है कि सीए राहुल मालाेदिया देश के जाने माने बिजनेस एण्ड लीडरशिप काेच होने के साथ अनेक नेशनल व इंटरनेशनल अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके है। साथ ही अनगिनत ऑनलाइन और ऑफलाइन शाे भी कर चुके है। उनके साेशल मीडिया पर 3 मिलयनस से अधिक फाेलावर्स है।

About Manish Mathur