????????????????????????????????????

इनाम एएमसी ने लॉन्च किया इनाम इंडिया विजन पोर्टफोलियो

मुंबई, 26 जनवरी 2023- भारत के सबसे पुराने और सबसे बड़े पोर्टफोलियो प्रबंधकों में से एक इनम एएमसी ने अपने नए पोर्टफोलियो इनम इंडिया विजन पोर्टफोलियो (ईआईवीपी) के लॉन्च की घोषणा की है।

यह पेशकश 50 लाख रुपए के न्यूनतम निवेश के साथ निवेशकों के तेजी से बढ़ते बड़े समृद्ध वर्ग पर लक्षित है। फ्लेक्स-कैप की पेशकश को ध्यान में रखते हुए ईआईवीपी मार्केट कैप और सैक्टर एग्नॉस्टिक है।

ईआईवीपी का निर्माण उच्च गुणवत्ता वाले ऐसे व्यवसायों की पहचान करके किया गया है जो संरचनात्मक रूप से अच्छी स्थिति में हैंजिनके पास स्थायी प्रतिस्पर्धी लाभ हैं और निरंतर दीर्घकालिक विकास सुनिश्चित करने के लिए मजबूत निष्पादन क्षमता है।

इनम एएमसी के पास फंड मैनेजमेंटरिसर्च और ईएसजी में 15 निवेश पेशेवरों की अत्यधिक कुशलअनुभवी टीम है। इनम एएमसी की इनवेस्टमेंट संबंधी फिलॉस्फी पूरी तरह जांची-परखी है और इसकी कड़ी रिसर्च प्रक्रिया ने विभिन्न आर्थिक और व्यावसायिक चक्रों के माध्यम से 20 से अधिक वर्षों के दौरान निरंतर बेहतर प्रदर्शन किया है।

ईआईवीपी के साथ कंपनी बड़े पैमाने पर संपन्न वर्ग के लिए समान निवेश विशेषज्ञता प्रदान करती हैसाथ ही एक सरल डिजिटल ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया को अपनाती है और इस तरह ग्राहकों के लिए कुशल सेवा सुनिश्चित की जाती है। इनम एएमसी भारत और विदेशों दोनों में चैनल भागीदारों के माध्यम से ईआईवीपी की पेशकश करेगा।

कंपनी की नवीनतम पेशकश के माध्यम से इनम एएमसी को पूरे भारत में अपनी मौजूदगी को दर्ज करते हुए देश भर में मौजूदा क्षमता का दोहन करने की अनुमति देती है। ईआईवीपी में 1 बिलियन अमरीकी डालर तक का प्रबंधन करने की अंतर्निहित क्षमता है।

इनम एएमसी के को-फाउंडर और चीफ इनवेस्टमेंट ऑफिसर श्री जितेन दोशी ने ईआईवीपी की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘भारतीय अर्थव्यवस्था एक ऐसे विकास पथ पर अग्रसर हैजिसकी रफ्तार अगले कई दशकों तक कायम रहेगी। भारत उच्च स्तर की स्थिरता के साथ वैश्विक विकास का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैजहां दीर्घकालिक धन सृजन के लिए विकास के कई अवसर सुनिश्चित करना अभी बाकी है। हम अपने निवेशकों के लिए बेहतर प्रदर्शन देने पर ध्यान केंद्रित करते हैंइस प्रकार एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हैं।’’

About Manish Mathur