7-8 जनवरी को मानसरोवर के वर्धमान स्‍कूल प्रागंण में होगा मैगा न्‍यूईयर कार्न‍िवल का आयोजन

जयपुर, 02 जनवरी 2023  : जयपुर“फन फोर एवरीवन” की थीम पर 7-8 जनवरी 2023 को शिप्रापथ, मानसरोवर स्‍थ‍ित वर्धमान इन्‍टरनेशनल स्‍कूल प्रागंण में कायस्‍थ समाज की एन्‍टरप्र‍िन्‍योरश‍िप व‍िंग श्री च‍ित्रगुप्‍त सेना की ओर से क‍िया जा रहा है।
संस्था के अध्यक्ष एस.डी.माथुर ने बताया की आयोजन का मुख्‍य आकर्षण एन्‍टरप्र‍ियोर म‍िनी मार्केट होगा। ज‍िसमें आपको शॉप‍िंग के ल‍िए इनोवेट‍िव थीम बेस्‍ड अलग अलग प्रोडक्‍टस उपलब्‍ध होगें। इसके अलावा यंगस्‍टर्स के ल‍िए सैल्‍फी जोन, लाईव परफोरमेन्‍स म्‍यूज‍िकल ईव, स्‍टैण्‍डअप कोम‍ेडी, टेटू और बच्‍चों के ल‍िए ड्राईंग कम्‍पीटीशन, क‍िडस फैशन शो, फेस पेन्‍ट‍िग, बाउन्‍सी, टॉय ट्रेन, मैज‍िक शो आकषर्ण का केन्‍द्र होगें। इसके अत‍िर‍िक्‍त टैरेट कार्ड, ज्‍योत‍िष, वास्‍तु एवं योगा कन्‍सलटेशन की सेवाऐं भी उपलब्‍ध होगी।
फूड जोन में व‍िभ‍िन्‍न प्रकार के व्‍यजंन की स्‍टॉल्‍स होगी जहां आप फास्‍ट फूड के साथ हैल्‍दी फूड और पारम्‍पर‍िक राजस्‍थानी फूड का भी आनंद ले सकेगें।
कार्यक्रम में प्रत‍िभा सम्‍मान के साथ साथ समाज की सीनीयर मह‍िलाओं को वत्‍सला सम्‍मान प्रदान क‍िया जाएगा। इसके अत‍िर‍िक्‍त सभी प्रत‍िभाग‍ियों को कई श्रेणीयों में पुरस्‍कारों का व‍ितरण भी क‍िया जाएगा।
कायस्‍थ समाज की एन्‍टरप्र‍िन्‍योरश‍िप व‍िंग श्री च‍ित्रगुप्‍त सेना द्वारा पूर्व में भी एन्‍टप्र‍िन्‍योश‍िप मीट एवं स्‍टार्टअप फेयर्स का आयोजन क‍िया जा चुका है।

About Manish Mathur