पीएनबी मेटलाइफ ने देश भर में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए 20 नई शाखाएं शुरू करने की घोषणा की

नई दिल्ली, 31 जनवरी  2023 : भारत की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक, पीएनबी मेटलाइफ ने पूरे भारत में 20 नई शाखाएं शुरू करने की घोषणा की है। पीएनबी मेटलाइफ के पास पहले से ही 135 शाखाओं के साथ देश में व्यापक वितरण नेटवर्क है और इन नई शाखाओं को खोला जाना देश भर में हमारे बढ़ते ग्राहक आधार की जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए उनकी रणनीति के अनुरूप है। नई शाखाएं पीएनबी मेटलाइफ के ग्राहकों के लिए ग्राहकोन्मुखी उत्पादों और समाधानों के साथ-साथ शाखाओं में सेवाओं की पूरी श्रृंखला को सुविधाजनक और आसानीपूर्वक उपलब्ध कराएंगी।

20 नई शाखाएं महत्वपूर्ण रूप से पूरे भारत के प्रमुख शहरों में स्थापित की गई हैं और इन शहरों में अग्रलिखित शामिल हैं: गाजीपुर (उत्तर प्रदेश), आलमबाग (लखनऊ, उत्तर प्रदेश), मंडी (हिमाचल प्रदेश), चंबा (हिमाचल प्रदेश), धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश), ऊना (हिमाचल प्रदेश), बालासोर (ओडिशा), अंबाला (हरियाणा), हिसार (हरियाणा), डनलप (कोलकाता, पश्चिम बंगाल), कोट्टाराकारा (केरल), थालास्सेरी (केरल), खम्मम (तेलंगाना), हसन (कर्नाटक), तंजावुर (तमिलनाडु), भीमावरम (आंध्र प्रदेश), इंदौर (मध्य प्रदेश), सीहोर (मध्य प्रदेश), बनेर (पुणे, महाराष्ट्र) और जलगांव (महाराष्ट्र)।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, पीएनबी मेटलाइफ के सीडीओसमीर बंसल ने कहा, हम भारत के 20 प्रमुख शहरों में इन नई शाखाओं के माध्यम से पीएनबी मेटलाइफ की सेवाओं और समाधानों को अपने ग्राहकों के करीब लाते हुए प्रसन्नता हो रही है। हमारे एजेंट और टीमें इन शहरों में विश्व स्तरीय ग्राहक सेवा प्रदान करना जारी रखेंगे। हम भविष्य में लोगों का विश्वास कायम करने और उनके परिवारों की रक्षा करने में मदद करने पर जोर देते रहे हैं। कर्नाटक के हासन में हमारी नई शाखा तेजी से बढ़ते और रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण बाजारों में हमारी उपस्थिति बढ़ाने पर हमारे द्वारा दिए जा रहे बल का हिस्सा है। हमारा लक्ष्य है कि हमारे स्थानीय ग्राहकों के लिए हमारी सेवाएं आसानी से उपलब्ध हो सकें।”  

एक ब्रांड के रूप में, पीएनबी मेटलाइफ ग्राहकों की जरूरतों को प्राथमिकता देता है और पूरे भारत में इन शाखाओं को खोलने से पीएनबी मेटलाइफ को इन शहरों में अपने ग्राहकों और हितधारकों को निर्बाध सेवा प्रदान करने में मदद मिलेगी।

About Manish Mathur