वीमेन्स टी20 चैम्पियनशिप के दौरान ‘वी20फैन फेस्ट’ में हिस्सा लें और हर मैच में आईफोन जीतने का मौका पाएं

मुंबई, 11 मार्च 2023ः जाना-माना दूरसंचार सेवा प्रदाता वी भारत में वीमेन्स क्रिकेट टी20 चैम्पियनशिप के दौरान रोचक प्रतियोगिता का संचालन कर रहा है, जिसके तहत उपभोक्ताओं को हर मैच के लिए एक आईफोन और कई आकर्षक उपहार जीतने का मौका मिलेगा।

महिला क्रिकेट के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर वी प्रतिभागियों को ‘वी 20 फैन फेस्ट प्रतियोगिता’ में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। वी के उपभोक्ता इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर ढेरों उपहार जीत सकते हैं।

वी 20 फैन फेस्ट में हिस्सा लेकर यूज़र हर मैच के लिए एक आईफोन जीत सकते हैं और साथ ही कई अन्य आकर्षक उपहार जैसे – टैक गैजेट्स जैसे गो प्रोस, गिम्बल्स, ब्लूटुथ हैडफोन, ब्लूटुथ स्पीकर, पोर्टेबल स्टोरेज, ईयर पाॅड्स और गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका पा सकते हैं।

वी 20 फैन फेस्ट काॅन्टेस्ट मैच के घण्टों के दौरान वी के सोशल मीडिया हैण्डल्स जैसे ट्विटर ;/टपब्नेजवउमतब्ंतमद्ध, इंस्टाग्राम ;/टपव्ििपबपंसंिदूवतसकद्ध और फेसबुक ;/टपव्ििपबपंसंिदूवतसकद्ध पर लाईव रहेगी। प्रतिभागियों को हर दिन कुछ सामान्य ज्ञान के सवालों के जवाब देने होंगे और सही जवाब को हैशटैग ष्रुटप20थ्।छमिेजष् के साथ कमेंट करना होगा।

वी20 फैन फेस्ट प्रतियोगिता के दौरान 50 भाग्यशाली विजेताओं को टेक गैजेट्स जीतने का मौका मिलेगा, वहीं 22 विजेता आईफोन जीत सकेंगे।

प्रतियोगिता 26 मार्च 2023 तक वैद्य होगी।

About Manish Mathur