सोनी ने 50 घंटे की बैटरी लाइफ वाले नए ऑन-ईयर वायरलेस हेडफोन्स डब्ल्यूएच-सीएच520 की घोषणा की

नई दिल्ली1अप्रैल2023: सोनी इंडिया ने आज डब्ल्यूएच-सीएच520 हेडफ़ोन लॉन्च करने की घोषणा की। इसे श्रोताओं के लिए कंपैक्ट फॉर्म फैक्टर में उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो के साथ संगीत का आनंद लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ऑन-ईयर वायरलेस हेडफ़ोन पूरे दिन आराम के साथ 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और आपके दिन की मांगों को पूरा करने के लिए बेहतर कॉल प्रदर्शन प्रदान करते हैं। इसमें डिजिटल साउंड एनहांसमेंट इंजन (डीएसईई) भी है, जो आर्टिस्ट से अपेक्षित उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करता है और साथ ही उपकरणों के बीच आसान कनेक्टिविटी के लिए मल्टीपॉइंट कनेक्शन भी है।

  1. 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ़ और तेज़ चार्जिंग के साथआपके पास कई दिन के रोड ट्रिप और लंबे त्यौहार सप्ताहांत के लिए पर्याप्त पावर होगा

डब्ल्यूएच-सीएच520 में पिछले मॉडलों की तुलना में एक शानदार बैटरी लाइफ हैइसलिए श्रोता लंबी अवधि के लिए अपने संगीत में खुद को डुबो सकते हैं। इसमें नॉइज़ कैंसलिंग के साथ 35 घंटे तक और क्विक चार्जिंग के साथ बिना नॉइज़ कैंसलिंग के 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। मिनट का चार्ज घंटे तक का प्लेबैक देगा।

  1. मल्टीपॉइंट कनेक्शन के चलते आप एक साथ दो उपकरणों के बीच जल्दी से स्विच कर सकते हैं

डब्ल्यूएच-सीएच520 में एक बहुबिंदु कनेक्शन है जो आपको एक साथ दो उपकरणों के बीच त्वरित रूप से स्विच करने की अनुमति देता है। यह आसान बटन ऑपरेशन के साथ आता है और इसे आपकी आवाज से नियंत्रित किया जा सकता है। चूंकि स्विफ्ट पेयर और फास्ट पेयर के साथ कनेक्शन आसान हैये हेडफ़ोन रोज़ाना इस्तेमाल के लिए आदर्श हैं।

  1. सोनी|हेडफोन्स कनेक्ट ऐप पर ईक्यू कस्टम के साथ आपकी संगीत वरीयता के अनुकूल बढ़िया साउंड क्वालिटी

चाहे आप इलेक्ट्रिफाइंग पॉप या बेसी रैप सुन रहे होंडब्ल्यूएच-सीएच520 आपको सोनी । हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप में इक्विलाइज़र का उपयोग करके अपनी ध्वनि को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। आप जिस संगीत शैली को सुन रहे हैं उसके साथ ध्वनि की गुणवत्ता का मिलान करने के लिए आप विभिन्न प्रकार की सेटिंग्स में से चुन सकते हैं या अपनी स्वयं की सेटिंग बना और सहेज भी सकते हैं।

  1. कंप्रेस्ड म्यूजिक फ़ाइलों की गुणवत्ता को बढ़ाएं और डीएसईई के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि के साथ स्ट्रीमिंग संगीत का आनंद लें

अपने पिछले मॉडलों से आगे सीखते हुएउपभोक्ता डब्ल्यूएच-सीएच520 में अपने संगीत को बढ़ाने के लिए डीएसईई अल्टीमेट का आनंद ले सकते हैंचाहे वह वाई-फाई® स्ट्रीम किया गया हो या डाउनलोड किया गया हो। अब श्रोता वायरलेस हेडफोन के साथ डीएसईई अल्टीमेट का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

  1. पूरे दिन भर उपयोग के लिए हल्का और आरामदायक

ऑन-ईयर हेडफ़ोन में पैडिंग, सॉफ्ट ईयरपैड और हल्के डिज़ाइन के साथ एक एडजस्टेबल हेडबैंड होता है ताकि आप सही फिट पा सकें और लंबे समय तक आराम से रह सकें।

 

  1. बिल्ट-इन माइक के साथ क्रिस्टल क्लियर हैंड्स-फ्री कॉलिंग

डब्ल्यूएच-सीएच520 पर बेहतर प्रौद्योगिकी सुविधाओं का मतलब है कि आप और भी बेहतर कॉल गुणवत्ता का आनंद ले सकते हैं। सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन आपकी आवाज को अधिक स्पष्ट रूप से और सटीक रूप से वातावरण की एक सीमा में लेने के लिए स्मार्ट तरीके से स्थित हैं। माइक्रोफ़ोन के चारों ओर एक नव विकसित पवन शोर में कमी की संरचना आपके लिए पृष्ठभूमि शोर को कम करती है, बातचीत और संगीत को स्पष्ट और निर्बाध रखती है। चाहे आप किसी ऑनलाइन क्लास या वर्क मीटिंग में शामिल हो रहे हों, डब्ल्यूएच-सीएच520 आसान हैंड्स-फ़्री कॉलिंग और शानदार कॉल गुणवत्ता भी प्रदान करता है।

 

  1. फास्ट पेयर के साथ आसानी से अपना हेडफोन ढूँढें

डब्ल्यूएच-सीएच520 हेडफोन फास्ट पेयर फीचर को सपोर्ट करता है, जिससे आपको चलते-फिरते अपने एंड्रॉइड डिवाइस के साथ हेडफोन कनेक्ट करने की सुविधा मिलती है।

 

  1. स्विफ्ट पेयर के साथ आसानी से अपने पीसी से कनेक्ट करें

स्विफ्ट पेयर ब्लूटूथ® के माध्यम से आपके हेडफ़ोन को आपके विंडोज 10 कंप्यूटर के साथ जोड़ना भी तेज़ और आसान बनाता है।

  1. 360 रियलिटी ऑडियो कंपैटिबिलिटी ताकि आप अपने चारों ओर फैली आवाज का भरपूर आनंद ले सकें

डब्ल्यूएच-सीएच520 उपयोगकर्ता के कानों के विशिष्ट आकार और आकार के लिए वैयक्तिकृत 360 रियलिटी ऑडियो ट्रैक्स के प्लेबैक की अनुमति देता है। 360 रियलिटी ऑडियो के साथ, आप एक म्यूजिक कॉन्सर्ट का अनुभव ला सकते हैं जैसे कि आप इसे लाइव अनुभव कर रहे हों।

 

  1. कॉम्पैक्ट और आसानी से कैरी किए जा सकने योग्य स्विवेल डिजाइन

स्विवेल डिजाइन के चलते आप चलते-फिरते कहीं भी इसका उपयोग कर सकते हैं। हेडफ़ोन को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि यह चीजों के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है और आसान हैंडलिंग के लिए कॉम्पैक्ट है।

कीमत और उपलब्धता:

डब्ल्यूएच-सीएच520 भारत में 11 अप्रैल 2023 से सोनी रिटेल स्टोर (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा।

मॉडल सर्वोत्तम कीमत (भारतीय रुपये में) उपलब्धता तिथि
डब्ल्यूएच-सीएच520 4,490/- 11 अप्रैल 2023 से

About Manish Mathur