गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस को कॉमन सेंट्रल सेक्रेटेरिएट (सीसीएस) के लिए प्रोजेक्ट मिला; बी2बी कारोबार को मिलेगी और मजबूती

नई दिल्ली, 27 मई 2023: गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के व्यवसाय गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस को कॉमन सेंट्रल सेक्रेटेरिएट (सीसीएस) सेंट्रल विस्टा से 18 करोड़ रुपये की एक बड़ी परियोजना मिली है।  यह कंपनी के लिए संस्थागत बाजार में एक शीर्ष सुरक्षा समाधान प्रदाता के रूप में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

परियोजना के एक हिस्से के रूप में, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस परिसर सुरक्षा समाधान श्रेणी के तहत 18 करोड़ के सौदे में उत्पादों की एक शृंखला प्रदान करेगा। जिसमें हाइड्रोलिक बोलार्ड, एक्स-रे बैगेज इंस्पेक्शन सिस्टम, वाहन निगरानी स्कैनर के तहत, फ्लैप बैरियर, टर्नस्टाइल, डीएफएमडी, एचएचएमडी और बूम बैरियर शामिल हैं। ये प्रणालियां एक मजबूत सुरक्षा अवसंरचना बनाने के लिए एक साथ मिलकर काम करेंगी जो सुरक्षा खतरों का प्रभावी ढंग से पता लगा सकती हैं और उन्हें रोक सकती हैं।

इस परियोजना का उद्देश्य सेंट्रल विस्टा परियोजनाओं के सुरक्षा बुनियादी ढांचे को बढ़ाना है, जिसमें केंद्र सरकार के 10 कार्यालय भवनों और एक केंद्रीय सम्मेलन केंद्र को सुरक्षा समाधान प्रदान करना शामिल है।  ये इमारतें आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित हैं और एक आधुनिक, कुशल सरकारी प्रणाली की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं।

इस अवसर पर गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के बिजनेस हेड  श्री पुष्कर गोखले ने कहा, “गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस हमेशा भारत के लिए बने समाधानों के माध्यम से हमारे देश को सुरक्षित करने में सबसे आगे रहा है। हम वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि सीसीएस सेंट्रल विस्टा  परिसर को सुरक्षित करने के लिए हम पर भरोसा किया है। यह परियोजना अत्यधिक राष्ट्रीय महत्व की है, और हम इन प्रतिष्ठित परिसरों की सुरक्षा और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें विश्वास है कि सुरक्षा परिदृश्य की हमारी गहरी समझ, हमारे उन्नत के साथ मिलकर  तकनीकी क्षमताएं, हमें इस ऐतिहासिक परियोजना के लिए विश्व स्तरीय सुरक्षा समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाएंगी। हम परियोजना को समय पर और उच्चतम स्तर की गुणवत्ता के साथ वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सीसीएस सेंट्रल विस्टा के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं।  सुरक्षा उद्योग में अग्रणी के रूप में, हमारा उद्देश्य भारत को एक सुरक्षित राष्ट्र बनने में मदद करना है।“

About Manish Mathur