श्रंगार फिल्म का ट्रेलर व पोस्टर हुआ लॉन्च

फिल्म के निर्माता है एम के मित्तल ने बताया कि हमारी फिल्म कंपनी श्री मित्तल मूवीस की नई फिल्म श्रंगार का निर्माण पूरा हो चुका है। आज आपके सामने इस फ़िल्म का ट्रेलर लांच किया गया है । और यह फिल्म जल्द ही आपके सामने होगी।
फिल्म के निर्देशक मंजूर अली कुरैशी ने बताया कि फिल्म आज के जमाने के अनुसार ब्यूटी पार्लर के नाम पर चल रहे अवैध संबंध व अवैध व्यवसाय जैसे ज्वलंत विषय पर आधारित है।
इस फ़िल्म में एक ऐसे ही परिवार की कहानी बताई गई है जो ब्यूटी पार्लर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं ।
इस फिल्म के निर्माता है एम के मित्तल व फिल्म के लेखक संतोष निर्मल एवं राजस्थान के चर्चित कलाकारों में शामिल विनोद भट्ट मीनाक्षी परमार शाहिद कुरेशी वर्तिका चतुर्वेदी मनीषा सैनी संतोष कंवर एवं मोहम्मद इकबाल खान ने इस फ़िल्म में अपना अभिनय का जलवा दिखाया है। आपको बता दें कि मोहम्मद इकबाल खान की यह पहली फ़िल्म है, साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहम्मद इकबाल द राजलक्ष्मी महीला अर्बन को आपरेटीव बैंक जयपुर के सी.ई.ओ हैं। जो की अत्यंत व्यस्त नोकरी के बावजूद राजस्थानी फिल्मों में अभिनय का जलवा दिखाया है।

आज श्रंगार फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर लांच के अवसर पर मुख्य अतिथि नगर निगम हेरिटेज डिप्टी मेयर असलम फारुकी , ओर फारूक आफरीदी मुख्य्मंत्री ओएसडी के साथ ही एस.एन धौलपुरिया , उर्दू एकेडमी मेंबर आसिफा अली सहित राजस्थानी फिल्मों से जुड़े अन्य साथी भी इस अवसर पर मौजुद रहे।

About Manish Mathur