अदाणी समूह के दृढ़ संकल्प और अथक प्रयास को दर्शाता है ये अभियान “हम मुश्किलों की नहीं सुनते, करके दिखाते हैं”

अहमदाबाद, 30 मई, 2023: अदाणी समूह भारत का सबसे बड़ा और तेजी से बढ़ती कंपनियों का एकीकृत इंफ्रास्ट्रक्चर पोर्टफोलियो है। समूह ने अपने नए मल्टी-मीडिया, मल्टी-प्लेटफॉर्म-विज्ञापन अभियान ‘हम करके दिखाते हैं’ को लोगों के सामने प्रस्तुत किया है।
इस अभियान को ओगिल्वी इंडिया ने तैयार है। “हम मुश्किलों की नहीं सुनते, करके दिखाते हैं” नाम से यह अभियान अदाणी समूह के आत्मविश्वास का परिचायक है। यह अभियान स्पष्ट करता है कि चुनौतियों से विचलित हुए बिना, अदाणी समूह अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करता है। यह अभियान अदाणी समूह के दृढ़ संकल्प और भारत समेत विदेशों में विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण के लिए बाधाओं पर काबू पाने के अथक प्रयास की झांकी है।
यह 100 सेकंड का टेलीविज़न कमर्शियल है जिसके माध्यम से यह दर्शकों को देश की एक अनोखी यात्रा पर ले जाता है। ये कमर्शियल बताता है कि अदाणी समूह भारत की सेवा में 35 सालों से कैसे समर्पित रहा है। समूह आनेवाले समय में प्रिंट, ब्रॉडकास्ट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस अभियान की शुरूआत करेगा।
श्री प्रणव अदाणी, डायरेक्टर, अदाणी एंटरप्राइज़ेज़, ने कहा, “यह अभियान, राह में आने वाली चुनौतियों को अवसरों में बदलने और लाखों भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के अपने संकल्प को दोहराता है साथ ही यह अदाणी समूह कि भावना और अथक प्रयास के अनुरूप है। पहली पीढ़ी की उद्यमी कंपनी के रूप में यह भावना ही हमारी संस्कृति का आधार रही है।”
अदाणी समूह स्वतंत्र रूप से शासित बाजार के अग्रणी व्यवसायों के विश्व-स्तरीय पोर्टफोलियो में विविधता लाने में सफल रहा है जिसमें ऊर्जा और उपयोगिताओं, ट्रांसपोर्ट और लॉजिस्टिक्स, सामग्री, धातु और खनन के साथ डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर जैसे उद्योगों में भी क्राँति का प्रतीक रहा है।
पीयूष पांडे, ग्लोबल क्रिएटिव एंड एग्जीक्यूटिव चेयरमैन- भारत, ओगिल्वी, ने कहा,  “इंफ्रास्ट्रक्चर और राष्ट्रीय विकास परियोजनाओं में निवेश करने के लिए दृढ़ संकल्प और विश्वास की आवश्यकता होती है। यह दृढ़ संकल्प, अदाणी और उनके नए कॉर्पोरेट अभियान की भावना को बखूबी दर्शाता है।”
इस अभियान की अधिक जानकारी और ब्रांड फिल्म देखने के लिए, कृपया इस लिंक पर क्लिक करें: Hum KarkeDikhate Hain | Growth With Goodness Against All Odds #Humkarkedikhatehain

About Manish Mathur