फार्मले ने राहुल द्रविड़ को बनाया अपना ब्राण्ड अम्बेसडर

नई दिल्ली, 06 जून, 2023: ड्राई फ्रूट्स और नट्स के जाने-माने ब्राण्ड फार्मले ने भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपना पहला ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। इस साझेदारी के साथ फार्मले अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन क्वालिटी के असली और सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स उपलब्ध करानेके लिए प्रतिबद्ध है।

क्रिकेटर के रूप में करियर के दौरान राहुल द्रविड़ ने न सिर्फ अपने खेल के लिए नाम कमाया बल्कि दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए रोल माॅडल बन गए। उनके ईमानदारी, विश्वसनीयता और अखंडता के नैतिक मूल्य फार्मले से मेल खाते हैं। द्रविड़ अब ब्राण्ड के ड्राई फ्रूट्स की रेंज को एंडाॅर्स करते नज़र आएंगे, जिन्हें 5000 से अधिक भरोसेमंद किसानों एवं उत्पादकों से प्राप्त किया जाता है और ये 100ः मिलावट से रहित हैं।

फार्मले के साथ इस साझेदारी पर बात करते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘‘आजकल लोग सेहतमंद जीवनशैैली को अपना रहे हैं और वे अपने रोज़मर्रा के आहार के लिए सोच-समझ कर क्वालिटी प्रोडक्ट्स ही चुनना चाते हैं। वे बाज़ार में उपलब्ध प्रोडक्ट्स के बारे में जागरुक रहते हैं और उसी चीज़ को चुनते हैं, जो उनके अनुसार स्वास्थ्य के लिए सबसे अच्छी हो। फार्मले बेहतरीन क्वालिटी के ड्राई फ्रूट्स और नट्स पेश करता है, मेरा मानना है कि ये ड्राई फ्रूट्स सेहतमंद जीवनशैली का अभिन्न हिस्सा हैं। इस साझेदारी के माध्यम से मैं उपभोक्ताओं को प्रीमियम एवं मिलावट से रहित प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के फार्मले के मिशन में योगदान देना चाहता हूं।’’

राहुल द्रविड़ का स्वागत करते हुए अभिषेक अग्रवाल- सह-संस्थापक, फार्मले ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम फार्मले के परिवार में राहुल द्रविड़ का स्वागत कर रहे हैं। एक जाने-माने क्रिकेटर के रूप में द्रविड़ हमेशा से स्वस्थ जीवनशैली को प्राथमिकता देते रहे हैं। एक ब्राण्ड के रूप में हम ड्राई फ्रूट्स   के सेगमेन्ट से दलालों को हटाकर उपभोक्ताओं तक मिलावट से रहित प्रोडक्ट्स पहुंचाने के लिए प्रयासरत हैं। हमें विश्वास है कि राहुल के सहयोग से हम अपने ब्राण्ड की मौजूदगी का विस्तार कर सकेंगे और अधिक से अधिक उपभोक्ताओं के साथ जुड़ सकेंगे। साथ ही उपभोक्ताओं को प्रीमियम एवं शुद्ध सूखे मेवे उपलब्ध कराने के अपने वादे पर खरे उतरते रहेंगे।’’

ब्राण्ड 100 से अधिक प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करता है जिसमें रोज़मर्रा में काम आने वाले ड्राई फ्रूट्स, ट्रेल मिक्स और स्नैक्स के सेहतमंद विकल्प, आधुनिक पेशकश जैसे ड्राई फ्रूट्स से बनी डेज़र्ट रेंज तथा मखानों से बना पास्ता शामिल हैं। सावधानीपूर्वक चयन और सख्त क्वालिटी जांच के साथ फार्मले सुनिश्चित करता है कि उपभोक्ताओं तक बेहतरीन क्वालिटी के ताज़ा प्रोडक्ट्स ही पहुंचे। 5000 से अधिक भरोसेमंद किसानों एवं उत्पादकों के साथ जुड़कर ब्राण्ड ने इस सेगमेन्ट में से दलालों को खत्म कर दिया है और ब्राण्ड कारोबार की निष्पक्ष प्रथाओं को बढ़ावा देता है। स्वस्थ जीवनशैली को प्रोत्साहित करने के लिए फार्मले स्नैक्स के स्वादिष्ट और संपूर्ण विकल्प लेकर आता है, जो उपभोक्ताओं को उचित पोषण प्रदान करते हैं। राहुल द्रविड को ब्राण्ड अम्बेसडर बनाकर फार्मले ने स्पष्ट कर दिया है कि ब्राण्ड उपभोक्ताओं की पोषण संबंधी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें बेहतरीन क्वालिटी के प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है।

About Manish Mathur