फिक्की महिला संगठन ने सुश्री मीनाक्षी जौरा के साथ हॉलिडे इन एक्सप्रेस में सोल रेस्ट – प्युरिफाइंग द इनर सोल पर सदस्यों के लिए एक दिलचस्प कार्यक्रम का आयोजन किया

16 जून, 2023: फिक्की महिला संगठन, जयपुर ने सुश्री मीनाक्षी जौरा के साथ हॉलिडे इन एक्सप्रेस में सोल रेस्ट – प्युरिफाइंग द इनर सोल पर सदस्यों के लिए एक दिलचस्प कार्यक्रम का आयोजन किया। मीनाक्षी सरल लेकिन प्रभावी तकनीकों का उपयोग करके अपने दिमाग को सशक्त बनाने और अपने जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रचुरता के साथ जीने के तरीके पर कार्यशालाओं का आयोजन करती है।
उन्हें प्रतिष्ठित यूएस कांग्रेसनल गवर्नमेंट रिकग्निशन सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है। उनके निःस्वार्थ स्वयंसेवी कार्य के लिए उन्हें कई अन्य पुरस्कार मिले हैं।

एफएलओ जयपुर चैप्टर की चेयरपर्सन सुश्री नेहा ढड्डा ने हानिकारक विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने, नियमित सफाई और हमारी आत्माओं के कायाकल्प के लिए विषहरण की सख्त आवश्यकता पर प्रकाश डाला।

सुश्री मीनाक्षी ने सोल डिटॉक्स की अवधारणा के बारे में बताया, जो अस्थायी पलायन से परे है और आत्म-खोज, उपचार और व्यक्तिगत विकास की दिशा में एक परिवर्तनकारी यात्रा प्रदान करता है।
इस तरह की विषाक्तता का संचय हमारे व्यक्तिगत विकास में बाधा डाल सकता है, हमारी ऊर्जा को कम कर सकता है और हमारे आंतरिक प्रकाश को मंद कर सकता है।
एफएलओ के सदस्यों ने सकारात्मकता के साथ सत्र का आनंद लिया और बोझ से छुटकारा पाने के लिए सरल तकनीकों को वापस लिया जो हम पर भारी पड़ती हैं।

About Manish Mathur