कुकिंग के अनुभव को बेहतरीन बनाने के लिए काई इंडिया ने लॉन्च किया होचो नकिरी नाईफ

उच्च गुणवत्ता के किचन टूल्स एवं एक्सेसरीज़ बनाने वाले मशहूर जापानी निर्माता काई इंडिया लेकर आए हैं, काई होचो नकिरी नाईफ। इस बेहतरीन नाईफ को खासतौर पर फलों और सब्ज़ियों की कटिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। अपनी शानदार कटिंग के साथ काई होचो नकिरी नाईफ हर किचन में कुकिंग के अनुभव को बेहतरीन बना देगा।

काई होचो नकिरी नाईफ बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार परफोर्मेन्स और फंक्शनेलिटी देता है। इसके ब्लेड को पारम्परिक जापानी तकनीक और आधुनिक कार्बन स्टील से बनाया गया है, जो जंगरोधी गुणों की वजह से कभी खराब नहीं होता। इसकी तीखी धार कटिंग को बेहद आसान बना देती है और नाईफ लम्बे समय तक बेहतरीन परफोर्मेन्स देता है।

“यह उत्कृष्ट नाईफ हर व्यक्ति के कुकिंग कौशल को बेहतरीन बना देगा, फिर चाहे आप पेशेवर शेफ हैं या घर में ही खाना बनाना पसंद करते हैं। काई होचो नकिरी नाईफ का अर्गोनोमिक हैण्डल आरामदायक नायलॉन रेज़िन से बना है, जो सुरक्षित एवं बेहतरीन ग्रिप देता है। इस हैण्डल के साथ आप बिना किसी थकान के आसानी से फल-सब्ज़ियां काट सकते हैं। यह हर तरह की सब्ज़ियों और फलों की कटिंग के लिए बेहतरीन है, फिर चाहे आपको सब्ज़ियों के आकर्षक स्लाइस चाहिए या आप पटेटो आईज़ निकालना चाहते हैं। इसके रेज़र की तरह तीखे ब्लेड स्वाद और पोषण को बरक़रार रखते हुए कुकिंग को बेहतरीन बना देते हैं।’’ काई इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री राजेश यू. पांडया ने कहा।

काई होचो नकिरी नाइफ https://kaiindiaonline.com/ के साथ-साथ सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत सिर्फ 649/- रुपये है। काई इंडिया के होचो नकिरी नाइफ के साथ बेहतरीन कटिंग की कला का अनुभव करें और अपनी कुलिनेरी स्किल्स को उन्नत करें।

114 वषों से भी भी अधिक पुराने काई ग्रुप ने राजस्थान के नीमराना में अपने मैनुफैक्चरिंग युनिट के साथ भारतीय बाज़ार में प्रवेश किया था, जो 30000 वर्गमीटर से अधिक क्षेत्रफल में फैली है। काई पिछले 800 सालों से जापानी ब्लेड्स से युक्त प्रोडक्ट पेश कर रहा है, इनकी किचन-वेयर रेंज भारतीय परिवारों में खूब लोकप्रिय है। काई भारतीय उपभोक्ताओं के लिए रोज़मर्रा की ज़रूरत के ब्यूटी एवं पर्सनल केयर प्रोडक्ट भी पेश करता है। काई इंडिया एक ऐसी कंपनी है जो रिसर्च एवं जापानी तकनीक के साथ आधुनिक प्रोडक्ट्स लेकर आती है। इसी दृष्टिकोण के साथ काई आज हर भारतीय परिवार का जाना-माना नाम बनती जा रही है। 1908 में सेकी में स्थापित काई के प्रोडक्ट्स को जापान में खूब पसंद किया जाता है। ब्राण्ड को उच्च गुणवत्ता के ब्यूटी केयर एवं ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। आधुनिक डिज़ाइन वाले इसके हाउसवेयर एवं ब्यूटी केयर प्रोडक्ट्स को बड़े पैमाने पर रोज़मर्रा में इस्तेमाल किया जाता है।

About Manish Mathur