अमृतांजन हेल्थकेयर को सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांड के रूप में सम्मानित किया गया

भारत , 14 जुलाई, 2023: भारत के स्वास्थ्य सेवा उद्योग में 130 साल के इतिहास वाली अग्रणी कंपनी अमृतांजन हेल्थकेयर को द इकोनॉमिक टाइम्स बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड्स इवेंट के छठे संस्करण में प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांड सम्मान से सम्मानित किया गया। पिछले कुछ वर्षों में, ईटी बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड्स ने उद्योग में नवीनतम प्रगति पर सार्थक चर्चा को बढ़ावा देने और हेल्थकेयर ब्रांडों को स्वीकार करने के लिए एक मंच के रूप में काम किया है, जिन्होंने इस क्षेत्र पर एक अमिट छाप छोड़ी है। ध्यानपूर्वक और कठोर चयन प्रक्रिया के बाद अमृतांजन हेल्थकेयर को 1,000 ब्रांडों में से चुना गया। यह मान्यता विशेष रूप से प्रतिष्ठित है क्योंकि केवल सीमित संख्या में ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) ब्रांड ही मानदंडों को पूरा करने में कामयाब रहे हैं।
अमृतांजन हेल्थकेयर, एक उद्देश्योन्मुखी और अभिनव संगठन, विभिन्न स्वास्थ्य देखभाल श्रेणियों में विविधतापूर्ण उत्पाद पोर्टफोलियो प्रदान करता है। सबसे आगे इसका प्रमुख ब्रांड, अमृतांजन है, जो दर्द प्रबंधन में विशेषज्ञ है जो वैज्ञानिक रूप से सिद्ध प्राकृतिक अवयवों का उपयोग करके उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद तैयार करता है। कंपनी की विशेषज्ञता आयुर्वेद में गहराई से निहित विज्ञान और प्राकृतिकता के क्षेत्रों को मिलाने में निहित है। यह ब्रांड बेहतर दर्द प्रबंधन उत्पाद पेश करता है जो वैज्ञानिक नैदानिक परीक्षणों द्वारा समर्थित प्रदर्शन-आधारित दावों के साथ आते हैं। अमृतांजन हेल्थकेयर को सिर और शरीर के दर्द के लिए रोल-ऑन जैसे नवीन प्रारूप पेश करने में अग्रणी होने का गौरव प्राप्त है, साथ ही उपभोक्ताओं के लिए सुविधाजनक समाधान पेश करते हुए हाइड्रोजेल दर्द पैच पेश करने वाला पहला ब्रांड होने का गौरव प्राप्त है। कंपनी नैतिक व्यावसायिक प्रथाओं के लिए प्रतिबद्ध है और डिक्लोफेनाक जैसे रसायनों के उपयोग के खिलाफ कड़ा रुख अपनाती है, जिसके हानिकारक दुष्प्रभाव हो सकते हैं और पर्यावरण के लिए जोखिम पैदा हो सकते हैं।
अमृतांजन हेल्थकेयर की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और दुनिया भर में उपभोक्ताओं की विविध स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इसका समर्पण ईटी बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड पुरस्कार में परिलक्षित होता है। विश्वसनीय उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, अमृतांजन निरंतर नवाचार को प्राथमिकता देता है और सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करता है।
अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री एस. संभु प्रसाद ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांडों में से एक के रूप में पहचाने जाने पर हम बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह उपलब्धि असाधारण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए अमृतांजन के अथक समर्पण का प्रमाण है।” ऐसे समाधान जो हमारे मूल्यवान उपभोक्ताओं के जीवन में उल्लेखनीय रूप से सुधार करते हैं। हम अपनी समर्पित टीम, वफादार ग्राहकों और सहायक भागीदारों की हार्दिक सराहना करते हैं, जिन्होंने सफलता की हमारी यात्रा में अभिन्न भूमिका निभाई है। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, हम हमारे विश्वसनीय और उच्च गुणवत्ता वाले स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों के माध्यम से व्यक्तियों के जीवन में गहरा प्रभाव डालने की हमारी प्रतिबद्धता पर दृढ़ता से कायम रहेंगे।”
दर्द प्रबंधन पेशकशों के अलावा, अमृतांजन हेल्थकेयर अन्य श्रेणियों में भी उत्पाद उपलब्ध कराता है, जैसे सर्दी और जकड़न के उपचार (रिलीफ कोल्ड रब, इनहेलर और कफ सिरप), पेय पदार्थ (फल-आधारित पुनर्जलीकरण पेय इलेक्ट्रो+ और फ्रूटनिक), और महिलाओं के स्वच्छता उत्पाद (कॉम्फी स्नग फिट सेनेटरी नैपकिन)।

About Manish Mathur