नया नोकिया 110 4जी और नोकिया 110 2जी, यूपीआई स्कैन एंड पे की सुविधा के साथ आया

भारत, 05 जुलाई 2023 – नोकिया फोन बनाने वाली कंपनी, एचएमडी ग्लोबल ने आज दो नए फीचर फोन – नोकिया 110 4जी और नोकिया 110 2जी पेश किए। ये दोनों फोन संचार के तरीके की नई परिभाषा गढ़ते हैं। इसके आकर्षक और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ लग्जरी फील का आनंद लें। इसका हर स्पर्श शानदार अनुभव प्रदान करेगा। स्पष्ट आवाज में बातचीत करें, क्योंकि नोकिया 110 4जी फोन एचडी वॉयस को सपोर्ट करता है, जो निर्बाध संचार के लिए असाधारण स्पष्टता प्रदान करता है।

लेकिन इतना ही नहीं – हम सुविधा को अगले स्तर पर ले गए हैं। नए नोकिया 110 4जी और नोकिया 110 2जी के साथ, अब आप केवल एक बटन दबाकर आसानी से यूपीआई भुगतान का आनंद ले सकते हैं। नकद लेनदेन के बोझिल तरीके को अलविदा कहें और स्कैन करके आसानी से भुगतान करें। यह गेम-चेंजिंग फीचर नोकिया 110 4जी और नोकिया 110 2जी (2023) को फीचर फोन बाजार में अलग करता है और आपको सुविधा प्रदान करता है। यह नई क्षमता बड़ी संख्या में फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को डिजिटल और भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र का अंग बनाएगी।

विश्वसनीय निर्माण गुणवत्ता वाला नया नोकिया फीचर फोन आकर्षक डिज़ाइन वाला है जो उनकी सिग्नेचर शैली में मिश्रित है। उपयोग में आसानी के लिए इसमें एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर है, बिल्कुल नया आधुनिक फिनिश है, और यह बिल्ट-इन रियर कैमरा, एसडी कार्ड स्लॉट, म्यूजिक प्लेयर एवं बड़े स्टोरेज के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डर जैसी असाधारण सुविधाओं से सुसज्जित है। अंतर्निहित कैमरे के साथ अनमोल क्षणों को कैद करें, और एमपी3 प्लेयर और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ चलते-फिरते अपनी पसंदीदा धुनों का आनंद लें। नोकिया 110 4जी को आपकी सक्रिय जीवनशैली को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है जो पूरे दिन निर्बाध उपयोग सुनिश्चित करती है।

रवि कुँवर, वाइस प्रेसिडेंट, एचएमडी ग्लोबल: “हमारे उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ सर्वश्रेष्ठ फोन अनुभव प्रदान करने के हमारे प्रयास को जारी रखते हुए, नोकिया 110 4जी और नोकिया 110 2जी अपनी उल्लेखनीय विशेषताओं के साथ हमारे नेतृत्व को मजबूत करते हैं।
हमारे फीचर फोन में स्कैन और पे यूपीआई कार्यक्षमता को शामिल करने के साथ, हमें फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित और सुविधाजनक डिजिटल लेनदेन में सक्षम बनाने पर गर्व है। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि उपयोगकर्ता आसानी से बदलते समय के साथ तालमेल बिठा सकें और आधुनिक डिजिटल भुगतान की सुविधा को अपना सकें। नोकिया 110 2023 के साथ सशक्तिकरण और सुविधा के एक नए स्तर का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हमने फीचर फोन की कार्यक्षमता को नए सिरे से परिभाषित किया है।”

नोकिया 1102जी और नोकिया 110 4जी (2023) बेहतर निर्माण गुणवत्ता के साथ आते हैं, जिसमें क्रमशः 1000 और 1450 एमएएच की मजबूत बैटरी और 32 जीबी तक बढ़ाने लायक स्टोरेज शामिल है। इस फीचर फोन से आप बिजली खत्म होने की चिंता किए बिना और भी बहुत कुछ कर पाएंगे। नए वायरलेस एफएम रेडियो फीचर के साथ, आप बिना हेडसेट के अपने पसंदीदा एफएम स्टेशनों के माध्यम से समाचार, संगीत या खेल का आनंद ले सकेंगे।

नोकिया 110 2जी और नोकिया 110 4जी के साथ निर्बाध संचार और सहज भुगतान की शक्ति का अनुभव करें। यह फीचर फोन एक सच्चा गेम-चेंजर है, जो एक शानदार डिवाइस में शानदार टच, क्रिस्टल-क्लियर बातचीत और स्कैन और पे यूपीआई भुगतान की सुविधा प्रदान करता है।

वेरिएंट्स, कीमत और उपलब्धता

नोकिया 110 4जी दो स्टाइलिश रंगों मिडनाइट ब्लू और आर्कटिक पर्पल में उपलब्ध होगा। नोकिया 110 2जी दो रंगों चारकोल और क्लाउडी ब्लू में उपलब्ध होगा। ये दोनों फोन भारत में रिटेल स्टोर्स, Nokia.com/phones ,  और ऑनलाइन पार्टनर स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

नोकिया 110 4जी (2023) की कीमत 2499 रुपये और नोकिया 110 2जी (2023) की कीमत 1699 रुपये होगी।

About Manish Mathur