वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी ने जून 2023 में डिस्पैच किए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के 2529 युनिट

वड़ोदरा, 10 जुलाई, 2023 : ब्राण्ड ‘जाॅय ई-बाईक’ के तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बनाने वाली भारत की प्रमुख कंपनी वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने पिछले साल की तुलना में जून 2023 में 19 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है। कंपनी ने जून 2023 में लो-स्पीड एवं हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की 2,529 युनिट्स बेचीं, जबकि पिछले साल जून 2022 के दौरान कंपनी ने 2,125 युनिट्स बेचीं थीं।

कंपनी ने मई 2023 की तुलना में 475 फीसदी की मासिक वृद्धि दर्ज की है, जब कंपनी ने 532 युनिट्स इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बेचे थे।

सेल्स के परफोर्मेन्स एवं डिलीवरी के बारेे में बात करते हुए श्री यतिन गुप्ते, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, ‘‘हमने पाया है कि इस माह से इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की मांग बढ़ी है, हमारी डीलरशिप्स में बड़ी संख्या में लोग इन्क्वायरी के लिए आ रहे हैं। त्योहारों का सीज़न नज़दीक है, ऐसे में हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में हमारे वाहनों की मांग और अधिक बढ़ने से सेल्स के आंकड़ों में अच्छी बढ़ोेतरी होगी। इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हम दूसरी तिमाही में देश के टियर 2 एवं टियर 3 शहरों में नए डिस्ट्रीब्यूटर डीलरशिप्स स्थापित कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि इसी गति को बनाए रखते हुए हमे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के क्षेत्र में अपनी लीडरशिप को मजबूती से स्थापित कर लेंगे।’’

About Manish Mathur