बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड ने आईपीओ के लिए सेबी के समक्ष दाखिल किया ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी)

बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड (कंपनी) एक अग्रणी प्रौद्योगिकी सक्षम डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर हैजो मुख्य तौर पर इन क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करती है- (ए) भारत में प्रमुख बैंकों के लिए बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट सेवाएं, (बी) सहायता प्राप्त ई-सेवाएंऔर (सी) भारत में जमीनी स्तर पर ई-गवर्नेंस सेवाएं। कंपनी ने बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति विनिमय बोर्ड (सेबी) के समक्ष अपना ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (डीआरएचपी) दाखिल किया है।

कंपनी 2,41,30,000 इक्विटी शेयरों (अंकित मूल्य 10 रुपये) तक के फ्रेश इश्यू की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के माध्यम से धन जुटाने की योजना बना रही है।

कंपनी निम्नलिखित उद्देश्यों की फाइनेंसिंग के लिए शुद्ध आय का उपयोग करने का प्रस्ताव करती है-

  1. नई क्षमताओं को विकसित करने और मौजूदा प्लेटफार्मों को मजबूत करने के लिए टैक्नोलॉजी इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करना; 2. बीएलएस स्टोर्स की स्थापना करके ऑर्गनिक ग्रोथ के लिए वित्तपोषण पहल; 3. अधिग्रहण के माध्यम से इनऑर्गनिक ग्रोथ हासिल करनाऔर 4. सामान्य कॉर्पाेरेट उद्देश्य।

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के माध्यम से पेश किए जाने वाले इक्विटी शेयरों को बीएसई लिमिटेड (बीएसई) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनएसई) पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।

यूनिस्टोन कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड इस इश्यू का एकमात्र बुक रनिंग लीड मैनेजर है।

About Manish Mathur