फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन, जयपुर चैप्टर ने अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा के साथ स्वतंत्रता दिवस की प्रस्तावना के रूप में एक कार्यक्रम का आयोजन किया

11 अगस्त, 2023, जयपुर : नेहा ढड्डा के नेतृत्व में फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन, जयपुर चैप्टर ने अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा के साथ स्वतंत्रता दिवस की प्रस्तावना के रूप में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। उन्होंने अपनी यात्रा, उन हमलों के बारे में बात की जिनका उन्होंने अपने जीवन में सामना किया। एमएस बिट्टा के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आया जब वह 1992 में एक बम विस्फोट में बच गए। वह आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई में एक प्रमुख व्यक्ति बन गए।
नेतृत्व और वकालत: एआईएटीएफ में बिट्टा के नेतृत्व ने उन्हें आतंकवाद के खिलाफ एक लचीले और मुखर वकील के रूप में पहचान दिलाई। वह आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ बोलने, विरोध प्रदर्शन आयोजित करने और आतंकवाद के पीड़ितों के लिए न्याय की मांग करने में सक्रिय रहे हैं।
सार्वजनिक जागरूकता में संलग्नता: वर्षों से, बिट्टा आतंकवाद के विनाशकारी प्रभावों के बारे में सार्वजनिक जागरूकता बढ़ाने के लिए विभिन्न पहलों में शामिल रहे हैं। सदस्य उनकी बहादुरी, शौर्य और राष्ट्र प्रेम की यात्रा से बेहद प्रेरित थे।

About Manish Mathur