इस स्वतंत्रता दिवस पर, गोदरेज इंडस्ट्रीज ने #AsYouWishIndia के साथ भारत के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने का लक्ष्य रखा

मुंबई, 17 अगस्त, 2023 : भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के उपलक्ष्य में, भारत के प्रमुख विविधतापूर्ण व्यवसाय समूह, गोदरेज इंडस्ट्रीज ने डिजिटल अभियान फिल्म – #AsYouWishIndia रिलीज किया है। इस अभियान का उद्देश्य भारत के विकास के समानांतर समूह की उल्लेखनीय यात्रा और सुरक्षा, आश्रय, भोजन, वित्तीय सहायता, आत्मविश्वास व अन्य प्रदान करने वाले आवश्यक उत्पादों और सेवाओं की विविध श्रृंखला के माध्यम से लाखों लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की उसकी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करना है।

क्रिएटिवलैंड एशिया के साथ गोदरेज इंडस्ट्रीज के कॉर्पोरेट ब्रांड और कम्युनिकेशंस टीम द्वारा परिकल्पित और निष्पादित, यह फिल्म मजबूत और अधिक आत्मनिर्भर भारत के निर्माण की दिशा में समूह के साझा दृष्टिकोण को प्रदर्शित करते हुए विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों के एकीकरण का जश्न मनाती है। #AsYouWishIndia अभियान उन लाखों भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक श्रद्धापूर्ण भेंट है, जिन्होंने दशकों से गोदरेज इंडस्ट्रीज पर भरोसा किया है और उनके उत्पादों को अपने दैनिक जीवन शामिल किया है।

YouTube Link: #AsYouWishIndia

अपने अभियान के लॉन्च पर बोलते हुए, गोदरेज इंडस्ट्रीज की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी, तान्या दुबाश ने कहा, “जैसा कि भारत अपना 76 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, गोदरेज इंडस्ट्रीज में हमें अपने देश की इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा होने पर गर्व महसूस होता है और हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि हम हमारे नवोन्मेषी उत्पादों और समाधानों के माध्यम से प्रत्येक भारतीय को सशक्त बना पाए हैं। फिल्म #AsYouWishIndia प्रत्येक भारतीय के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में हमारे योगदान को दर्शाने का एक प्रयास है, चूंकि हम लगातार अपने देशवासियों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने हेतु लगातार प्रयासरत हैं।”

क्रिएटिवलैंड एशिया की सह-संस्थापक और क्रिएटिव वाइस चेयरमैन, अनु जोसेफ ने कहा, “अगर कोई एक चीज है जो हमने गोदरेज इंडस्ट्रीज को अपनी यात्रा में लगातार करते देखा है, तो वह है भारत की आकांक्षाओं और जरूरतों को पूरा करना। #AsYouWishIndia। और हमारा मानना है कि 76वां स्वतंत्रता दिवस भारत की आकांक्षाओं को साकार करने की दिशा में इस खूबसूरत यात्रा का जश्न मनाने का सही अवसर है।”

गोदरेज इंडस्ट्रीज का #AsYouWishIndia अभियान डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव है।

About Manish Mathur