जीतो कनेक्ट 2023 में देशभर के बिज़नेस टायकून्स, सेलिब्रिटीज और मोटिवेशनल स्पीकर्स करेंगे शिरकत

जयपुर, 22 सितम्बर। ज्ञानवर्धक इंटरेक्टिव सेशन, 700 बूतें के साथ एक्सक्लूज़िव ग्रैंड बाज़ार और एंटरटेनिंग म्यूज़िकल नाईट के साथ राज्य और देश के कई नामी चहरें एक ही मंच पर उपस्थित होंगे। मौका होगा भारत के सबसे भव्य कार्यक्रम जीतो कनेक्ट का, जिसकी मेजबानी का मौका इस साल गुलाबी नगरी को मिला। 6, 7 और 8 अक्टूबर को शहर में सीतापुरा स्थित जेईसीसी में आयोजित होने जा रहे तीन दिवसीय कार्यक्रम की जोरो-शोरो से तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी सिलसिले में गुरुवार को बाईस गोदाम स्थित होटल हॉलिडे इन में पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

लाइफस्टाइल, फैशन और ज्वेलरी की स्टॉल्स होगी खास –

इस दौरान जीतो जयपुर चेयरपर्सन नितिन जैन, जीतो कनेक्ट 2023 कन्वीनर विमल सिंघवी, को-कन्वीनर सलोनी जैन, जीतो कनेक्ट स्पीकर कमिटी कन्वीनर संदीप जैन, जीतो जयपुर के उपाध्यक्ष विकास जैन और कोषाध्यक्ष राजीव नागोरी ने कार्यक्रम से जुडी जानकारी से साझा किया। इस दौरान जीतो जयपुर चेयरपर्सन नितिन जैन ने बताया कि जीतो कनेक्ट के जरिए हम बडिंग एंटरप्रिन्योर, स्मॉल बिज़नेस होल्डर्स, स्टार्टअप्स के साथ ही विभिन्न व्यवसाओं में अपना मार्ग प्रशस्त करने की इच्छा रखने वाले युवाओं को एक मंच प्रदान करते रहे है। कन्वीनर विमल सिंघवी ने बताया कि इस साल जयपुर में आयोजित होने जा रहे इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में देश के कई बड़े और जाने-माने उद्यमी, इन्फ्लुएंसर, मोटिवेशनल स्पीकर्स के इंटरएक्टिव सेशंस के साथ ही फैशन और ज्वेलरी एग्जीबिशन सहित बहुत कुछ खास होने वाला है। जहां शहर के युवाओं को नई तकनीक, बिज़नेस मॉड्यूल और सोशलाइज़िंग के बारे में ज्यादा जानने को मिलेगा। इसी के साथ द ग्रैंड बाजार में द ब्राइडल स्टोरी, ग्लैम एवेन्यू, होम डेकॉर, द बिज़नेस एक्सपो, द फाइनेंस एक्सपो, साथ ही युथ स्टूडियो पवेलियन, टेक्नोलॉजी पवेलियन, मॅट्रिमोनी पवेलियन, जीतो बिज़नेस नेटवर्क, जयपुर की गलियों से फ़ूड कोर्ट आदि भी शो का खास आकर्षण होगा।
साथ ही को-कन्वीनर सलोनी जैन ने बताया कि कार्यक्रम को और यादगार बनाते हुए बॉलीवुड सितारों के भी खास सत्र शामिल किए गए है। इसके अंतर्गत महिला सशक्तिकरण सेशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन शिरकत करेंगी। इसी के साथ देश के पसंदीदा सिंगर्स सोनू निगम और सुनिधि चौहान भी अपनी सुरमई आवाज़ से शाम को यादगार बनाएंगे।।

देश के प्रसिद्ध नाम होंगे जीतो कनेक्ट का हिस्सा –

जीतो कनेक्ट स्पीकर कमिटी कन्वीनर संदीप जैन ने बताया कि कार्यक्रम में लाइव इंटरएक्टिव सेशंस में देश के जाने-माने बिज़नेस ओनर्स और टायकून्स जैसे पतंजलि आयुर्वेदा के फाउंडर स्वामी रामदेव, ज़ी बिज़नेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एमडी और सीईओ आशीषकुमार चौहान, जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल, एचडीएफसी के एसेट मैनेजमेंट कंपनी के एमडी नवनीत मुनोत, एयू बैंक के एमडी संजय अग्रवाल, थायरोकेयर के एमडी और चेयरमैन अरोकियस्वामी वेलूमनी, दक्षिण पश्चिमी कमान जयपुर के चीफ ऑफ स्टाफ के रूप में कार्यरत लेफ्टिनेंट जनरल अनंतनारायण अरुण, कोटक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर लिमिटेड के सीईओ लक्ष्मी अय्यर, सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता पवन दुग्गल, उग्रो कैपिटल के एमडी सचिन्द्र नाथ, अमेज़न के आर्टिफिशियल जनरल इंटेलिजेंस के हेड ऑफ़ प्रोडक्ट साहिल गुप्ता, संजय घोड़ावत ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष संजय घोड़ावत, ओयो के ग्लोबल चीफ ऑपरेटिंग और प्रोडक्ट अफसर अभिनव सिन्हा सहित 50 स्पीकर्स ऑडियंस को विभिन्न विषयों पर सम्बोधित करेंगे।
वहीं राजीव नागोरी और विकास जैन ने बताया कि शहर में ये पहली बार होगा जब जयपुर में एक साथ 700 से ज्यादा लाइफस्टाइल, फैशन और ज्वेलरी की स्टॉल्स, बी2 बी और बी2सी ट्रैड फेयर किसी कार्यक्रम में प्रदर्शित होगी। इस दौरान ब्राइडल ज्वेलरी और डिज़ाइनर वियर को जयपुराइट्स के लिए डिस्प्ले किया जाएग भी कार्यक्रम में चार चांद लगाएंगे।

About Manish Mathur