Apple OOH 2 X 1

क्रोमा पर, 15 सितंबर से ₹79,900* की शुरुआती कीमत पर आईफोन 15 सीरीज की पहले-पहल प्री-बुकिंग करें!

राष्ट्रीय, 21 सितंबर 2023: क्रोमा स्टोर्स पर सिर्फ 2,000 रुपये में आईफोन 15 सीरीज की प्री-बुकिंग करें और 24 महीने तक के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई और डिलीवरी के दिन पूरा भुगतान करने पर और अधिक ऑफर्स एवं छूट का लाभ उठाएं। भारत में एप्पल की नवीनतम आईफोन 15 सीरीज के आने के साथ, तकनीकी विशेषज्ञों और मोबाइल फोन के शौकीनों को काफी खुशी मिल सकती है। क्रोमा के साथ, 15 सितंबर 2023 से क्रोमा स्टोर्स और croma.com पर बहुप्रतीक्षित आईफोन 15 सीरीज की पहले-पहल प्री-बुकिंग करें। क्रोमा पर 22 सितंबर 2023 से न्यूफोरिया आईफोन 15 सीरीज़, एप्पल वॉच सीरीज़ 9 और ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 सभी उपलब्ध होंगे।

पहली बार, मुंबई, पुणे और सूरत के सभी ग्राहकों द्वारा 15 सितंबर से 18 सितंबर, 2023 के बीच के शुरुआती चार दिनों में क्रोमा स्टोर्स और croma.com से अपने आईफोन 15 सीरीज की प्री-बुकिंग करने पर, क्रोमा द्वारा कॉर्डिला क्रूज़ पर क्रोमा क्रूज़ कंट्रोल 4.0 के टिकट जीतने का दुर्लभ मौका दिया जा रहा है। प्री-बुकिंग 21 सितंबर 2023 तक सभी स्टोर्स और वेबसाइट पर खुली रहेगी। क्रोमा स्टोर्स सेल डे, 22 सितंबर 2023 को सुबह 8 बजे खुल जाएंगे

एक अन्य विशेष प्री-बुकिंग लाभ चुनिंदा शहरों में क्रोमा द्वारा प्रदान की जाने वाली एक्सप्रेस डिलीवरी है, जो किसी भी अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर के पास उपलब्ध नहीं है। ग्राहक एक्सप्रेस डिलीवरी विकल्प के माध्यम से नवीनतम आईफोन 15 सीरीज और ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 एवं ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 को प्री-बुक कर सकते हैं और चुनिंदा शहरों में क्रोमा से शीघ्र पहुंच के साथ नवीनतम आईफोन प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बन सकते हैं। ग्राहक को प्री-बुक किए गए उत्पाद 22 सितंबर 2023 को प्राप्त हो जाएंगे।

आईफोन 15 सीरीज़ नए कंटूर एज डिज़ाइन और आकर्षक रंगों में उपलब्ध है; आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस ब्लैक, ग्रीन, पिंक, येलो एवं ब्लू रंगों में उपलब्ध होंगे, और आईफोन 15 प्रो और प्रो मैक्स अपने बिल्कुल नए टाइटेनियम फिनिश में नैचुरल टाइटेनियम, ब्लू टाइटेनियम, ब्लैक टाइटेनियम रंगों में उपलब्ध होंगे। प्री-बुकिंग के लिए सभी वेरिएंट क्रोमा पर उपलब्ध होंगे।

क्रोमा में 79,900* रुपये से शुरू होने वाली आईफोन 15 सीरीज की प्री-बुकिंग करके विभिन्न फाइनेंस स्कीम्स के साथ इन नवीनतम सुविधाओं का लाभ उठाएं, जिनमें 24 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई, क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर विभिन्न प्रमुख बैंक ऑफर्स, ₹6,000* तक के एक्सचेंज लाभ, और 5,000* रुपए तक के कैशबैक ऑफर शामिल हैं।

 अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को सहज बनाते हुए, क्रोमा नवीनतम आईफोन 15 सीरीज की प्री-बुकिंग करते समय चुनिंदा एप्पल एक्सेसरीज, एप्पलकेयर+ और प्रोटेक्ट+ प्लान पर फ्लैट 10%* की पेशकश भी कर रहा है।

क्रोमा ने पूरे एप्पल इकोसिस्टम को एक छत के नीचे लाया है, स्टोर में काफी जानकार क्रोमा विशेषज्ञ खरीदारी में सहायता करने के लिए मौजूद हैं ताकि भलीभांति सोच-विचारकर निर्णय लेने में मदद मिल सके, और ग्राहक की जरूरतों के अनुसार उपयुक्त सर्वोत्तम सौदे और ऑफ़र्स उपलब्ध हैं।

न्यूफोरिया आईफोन 15 सीरीज के साथ बदलाव को अपनाने में क्रोमा से जुड़ें। अपने निकटतम क्रोमा स्टोर या croma.com पर शानदार सौदों और ऑफ़र्स के साथ एप्पल का सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें!

About Manish Mathur