स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक डेज़र्ट कैफे ने जयपुर में अपने पहले आउटलेट का किया उद्घाटन

जयपुर, 26 सितंबर, 2023 – इंडिया के पहले लाइव पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट एंड डेज़र्ट कैफे, स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक ने जयपुर में अपने नए आउटलेट की ओपनिंग की है। कंपनी ने राजस्थान में अपने नेटवर्क को बढ़ाने के लिए राज्य में मास्टर फ्रेंचाइजी के रूप में एपी एंटरप्राइजेज के साथ पार्टनरशिप की है। यह नया आउटलेट प्लॉट नंबर O2,क्वींस रोड, नियर विजय द्वार, वैशाली नगर, जयपुर में ओपन हुआ है। स्कूज़ो का मकसद कस्टमर्स के साथ बॉन्डिंग बनाने के लिए उन्हें सही समय पर सर्विस देना है ताकि वो अपने देजर्ट्स को एन्जॉय कर सकें। कस्टमर की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक ने अपने फूड आइटम्स में शुगर की मात्रा का बराबर ध्यान रखा है।

स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक एक इनोवेटिव लाइव पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट लेकर आया है, जहां कस्टमर्स बड़ी रेंज पर अपने पसंदीदा फल का चयन कर सकते हैं और पॉप्सिकल को मिनटों में तैयार होता देख सकते हैं। पॉप्सिकल के अलावा, स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक डेसर्ट कई ऑप्शन ऑफर करता है जिसमें हाथ से बने जिलेटोस, आइसक्रीम वफ़ल, पैनकेक, मिल्कशेक और सुंडेस शामिल हैं, जो आपकी स्वीट कार्विंग को पूरा करने के लिए बेहतर तरीके से डिजाइन किए गए हैं।

एक स्ट्रोंग मिशन से प्रेरित, स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक 100% नैचुरल प्रोडक्ट्स पेश करने और एक ऐसे ब्रांड के रूप में बड़ी पहचान हासिल करने का प्रयास करता है, जो फ्रोजन डेज़र्ट सेक्टर में एक्सपर्ट और इनोवेटिव है। यह कस्टमर्स की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए बिना किसी प्रिजर्वेटिव का इस्तेमाल किए फलों से बनी न्यूट्रीशस डेजर्ट सर्व करता है। इसके अलावा कंपनी ने अपने पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने और विचारशील उपभोग को बढ़ावा देने के लिए स्थायी पहल की है। उदहारण के लिए कंपनी ने इडिबल फ्लेवर से भरा एक कमाल का प्रोडक्ट ‘राइस स्ट्रॉ’ तैयार किया है। यह एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो कस्टमर की सेफ्टी और इको-फ्रेंडली दोनों की गारंटी देता है।  

आउटलेट की लॉन्चिंग के दौरान स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक के फाउंडर एंड डायरेक्टर गगन आनंद ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘यूनिक और नैचुरल फ्रोजन डेजर्ट तैयार करने का मेरा दृढ़ संकल्प मेरे उत्साह को रोजाना बढ़ाता है। हमें जयपुर में अपने आउटलेट की ओपनिंग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमारा मकसद कस्टमर्स को हमारे लाइव पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट और स्वादिष्ट ट्रीट के साथ एक डिलाइट्फल अनुभव प्रदान करना है। हम अपने उत्पादों में 100% नैचुरल फल का इस्तेमाल करते हैं, साथ ही सस्टेनेबल प्रथाओं को अपनाते हैं. हम साथ मिलकर एक ऐसे भविष्य की ओर रास्ता बना रहे हैं, जहां भोग और जिम्मेदारी दोनों का बराबर स्थान होगा। हम आपको इस स्वादिष्ट यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

एपी एंटरप्राइजेज, मास्टर फ्रैंचाइज़ पार्टनर्स, सुरेंद्र रावत और अभिषेक कुमार ने भी इस कोलैबोरेशन को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की, उन्होंने कहा, ‘फ्रैंचाइज़ पार्टनर के रूप में, हम वास्तव में इस नए रोमांचक सहयोग और बेहतर अवसर को लेकर रोमांचित हैं, जिसने लोगों के लिए खुशी लाने का मौका दिया है। 

इस पॉप्सिकल कॉन्सेप्ट और डिलाइट्फल डेज़र्ट कैफे जरिए पुरानी यादों को ताज़ा करने का मौका मिलेगा। यंग जनरेशन को स्कुज़ो के टेस्टी एंड नौरिशिंग फूड्स पेश करके, हमारा उद्देश्य उनकी खुशी को और ज्यादा बढ़ाना और उनके समग्र विकास का समर्थन करना है। हम अपने कमाल के डेजर्ट के साथ जयपुर के शानदार लोगों की सेवा करने के लिए उत्सुक हैं। हमें विश्वास है कि स्कूज़ो आइस ‘ओ’ मैजिक आउटलेट जल्द ही परिवारों, दोस्तों और डेजर्ट  के शौकीनों के लिए एक पसंदीदा जगह बन जाएगी।

स्कूज़ो डेजर्ट कैफे संरक्षकों को फ्रेश और नेचुरल सामग्री से तैयार किए गए असाधारण और पूरी तरह से वेजिटेरियन मेनू का स्वाद लेने के लिए एक विशाल वातावरण प्रदान करता है। कंपनी के नैतिक सिद्धांतों को कायम रखते हुए, यह कॉल्ड एंड हॉट दोनों तरह के बेवरेज के साथ-साथ विभिन्न तरह के डेजर्ट पेश करता है

About Manish Mathur