जयपुर में एसएफए चैम्पियनशिप्स में एथलीट्स ने टेनिस, फुटबॉल, बास्केटबॉल, एथलेटिक्स और कबड्डी में हासिल की शानदार जीत

जयपुर, 18 अक्टूबर, 2023: जयपुर में एसएफए चैम्पियनशिप्स के चौथे दिन सवाईमानसिंह स्टेडियम में खिलाड़ियों की बेहतरीन एनर्जी देखने को मिली। एथलेटिक्स में ब्वॉयज़ ने अंडर-16 कैटेगरी में 100 मीटर और 200 मीटर की रेस में हिस्सा लिया। अंडर-10 ब्वॉयज़ ने भी 100 मीटर रेस में शानदार प्रदर्शन किया। अंडर-8 गर्ल्स एथलीट्स ने 100 मीटर में तथा अंडर-16 ने 200 मीटर में अपनी प्रतिभ को दर्शाया, वहीं सबसे कम उम्र के अंडर-6 एथलीट्स ने 50 मीटर की रेस के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
टेनिस की बात करें तो मयूर चोपासनी स्कूल से अगस्त्य राज भारती ने अंडर-14 ब्वॉयज़ सिंगल्स में टॉप पॉज़िशन हासिल करते हुए शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
इन उपलब्धियों के बीच कैम्ब्रिज कोर्ट वर्ल्ड स्कूल ने अंडर-18 गर्ल्स कैटेगरी में गोल्ड जीता, एसएस इंटरनेशनल स्कूल ने अंडर-16 गर्ल्स कैटेगरी में ब्रॉन्ज़ जीता, इन खिलाड़ियों ने उल्लेखनीय कौशल, दृढ़ इरादे और समर्पण का प्रदर्शन किया। अंडर-14 गर्ल्स कैटेगरी में एल्फा इंटरनेशनल स्कूल ने गोल्ड जीता, सिटी इंटरनेशनल स्कूल ने सिल्वर और एसएस इंटरनेशनल स्कूल ने ब्रॉन्ज़ जीता। कैम्ब्रिज कोर्ट वर्ल्ड स्कूल से अलायना शर्मा ने अंडर-14 गर्ल्स टेनिस सिंगल्स में जीत हासिल की।
दुनिया के पसंदीदा खेल फुटबॉल में अंडर-18 ब्वॉयज़ टीम ऑल आउट हो गईं। शांति एशियाटिक स्कूल गोल्ड के साथ विजयी रहा, एसआरएन इंटरनेशनल ने सिल्वर और मॉडर्न स्कूल, मानसरोवर ने ब्रॉन्ज़ जीता। अंडर-14 ब्वॉयज़ बास्केटबॉल कैटेगरी में मॉडर्न स्कूल मानसरोवर ने गोल्ड जीतते हुए अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन किया। कबड्डी में भी एसएस इंटरनेषनल स्कूल ने अंडर-17 में गोल्ड जीता, जयपुर ज़ेवियर्स सीनियर सैकण्डरी स्ूल ने अंडर-14 ब्वॉयज़ कैटेगरी में गोल्ड जीता।
चौथे दिन के समापन के साथ खिलाड़ियों से उम्मीदें बढ़ती चली जा रही हैं। एथलीट्स खेलों के भविष्य की दिशा में ज़बरदस्त जोश और जुनून का प्रदर्शन कर रहे हैं। आने वाला दिन एक बार फिर से रोमांचक एवं सराहनीय प्रदर्शनों के लिए तैयार है।
पांचवें दिन रोमांच से भरपूर चैम्पियनशिप्स के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि खो-खो और स्विमिंग के मैच शुरू होने जा रहे हैं!  चैम्पियनशिप में रोज़ाना की समयसूची, हर  खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट  www.sfaplay.com पर उपलब्ध हैं।

About Manish Mathur