चेयरपर्सन नेहा ढड्डा के नेतृत्व में फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर ने “द ऑरा ऑफ क्लींजिंग” पर एक कार्यशाला का आयोजन किया

06 नवंबर, 2023 : चेयरपर्सन नेहा ढड्डा के नेतृत्व में फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर ने प्राणिक हीलिंग और साइकिक रीडिंग एक्सपीरियंस के 20 साल के गौरव मिश्रा के साथ “द ऑरा ऑफ क्लींजिंग” पर एक कार्यशाला का आयोजन किया। आभा सफाई, चक्र संतुलन, ध्वनि चिकित्सा और रंगमंच का अभ्यास और शिक्षण।

कार्यशाला में सदस्य सफेद परिधानों में सुंदर सजे हुए थे। आभा शुद्धि विभिन्न आध्यात्मिक और आध्यात्मिक परंपराओं में निहित एक समग्र अभ्यास है। यह इस विश्वास के इर्द-गिर्द घूमता है कि प्रत्येक जीवित प्राणी एक ऊर्जा क्षेत्र से घिरा हुआ है, जिसे अक्सर आभा के रूप में जाना जाता है, जो उनकी शारीरिक, भावनात्मक, मानसिक और आध्यात्मिक स्थिति को दर्शाता है। समय के साथ, तनाव, नकारात्मक भावनाओं या पर्यावरणीय प्रभावों जैसे विभिन्न कारकों के कारण, यह आभा असंतुलित या धूमिल हो सकती है।

कार्यशाला का महत्व आभा शुद्धिकरण की तकनीकों के साथ अपने कंपन को बढ़ाने के लिए अपने शक्तिशाली आंतरिक प्रकाश को चमकाना था। आपके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को प्रभावित करने वाली आपके अवचेतन में मौजूद रुकावटों को दूर करने के लिए इस कल्याण पद्धति को सीखें और अभ्यास करें

About Manish Mathur