यात्री वाहन के लिए इंडसइंड बैंक के अखिल भारतीय ऋण मेले का लाभ उठाकर इस त्योहारी सीजन का अधिकतम लाभ उठाएं

मुंबई, 15 नवंबर, 2023: इंडसइंड बैंक ने आज पूरे भारत में यात्री वाहन के लिए ‘लोन मेला’ शुरू किया है। ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित करने की प्रतिबद्धता के साथ, इस वर्ष का ‘लोन मेला’ ढेर सारे फाइनेंस डील  लेकर आया है, जो ग्राहकों को यात्री वाहन खरीदने के अपने सपनों को साकार करने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है। यह लोन मेला नए और पूर्व मालिकाना हक वाले यात्री वाहनों के लिए है।

नए यात्री वाहनों के वित्तपोषण के लिए, ग्राहक 90% तक ऑन-रोड फंडिंग, त्वरित अनुमोदन और 7 वर्षों तक के लचीले पुनर्भुगतान विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं। पूर्व-स्वामित्व वाले यात्री वाहनों के लिए, यह ऋण मेला लचीली पुनर्भुगतान शर्तों और अनुकूलित योजनाओं के साथ पूर्व-स्वामित्व वाले यात्री वाहनों के 90% तक मूल्य के साथ-साथ टेक-ओवर ऋण की सुविधा प्रदान करता है। इस ऋण मेले के एक भाग के रूप में, इंडसइंड बैंक ने ग्राहकों के लिए अधिकतम लाभ सुनिश्चित करने के लिए त्योहार-विशिष्ट वित्तपोषण योजनाओं की पेशकश करने के लिए प्रसिद्ध मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ साझेदारी की है। यह लोन मेला अगले 15 दिनों तक चलने वाला है। ऋण मेला ऑफ़र के बारे में अधिक जानने के लिए ग्राहक नजदीकी इंडसइंड बैंक उपभोक्ता वित्त प्रभाग शाखा में जा सकते हैं।

यह ‘लोन मेला’ इंडसइंड बैंक की ग्राहक संतुष्टि के प्रति अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इंडसइंड बैंक बैंकिंग परिदृश्य में मानक स्थापित करते हुए नवीन और ग्राहक-केंद्रित समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur