निर्माण उपकरणों के लिए इंडसइंड बैंक की मेगा लोन मेला योजनाओं के साथ इस त्योहारी सीजन का अधिकतम लाभ उठाएं

मुंबई, 15 नवंबर, 2023: इंडसइंड बैंक निर्माण, बुनियादी ढांचे, खनन और राजमार्ग परियोजनाओं में बहुउद्देश्यीय तैनाती के साथ भारत भर में निर्माण उपकरणों की खरीद के लिए खरीदारों को वित्तीय सहायता देने के लिए डिज़ाइन किया गया एक आकर्षक ऋण मेला शुरू करने के लिए उत्साहित है। इस मेगा पहल के तहत, इंडसइंड बैंक विभिन्न उपकरण निर्माताओं और उसके सहयोगियों के साथ जुड़ा है। इस ऋण मेले के माध्यम से, इंडसइंड बैंक ग्राहकों को उत्पाद विकल्पों और योजना लाभों की विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने की सुविधा प्रदान करेगा। मेगा ऋण मेला योजनाओं के तहत विभिन्न प्रकार के निर्माण उपकरणों जैसे अर्थमूविंग, सामग्री प्रबंधन, सड़क निर्माण, खनन, सामग्री प्रसंस्करण और कंक्रीट उपकरण को वित्तपोषित किया जाएगा।

इस पहल के हिस्से के रूप में, इंडसइंड बैंक संभावित खरीदारों को उच्च ऋण मूल्य, लचीली किस्त विकल्प, मोरटोरियम लाभ और आकर्षक ब्याज दर को कवर करने वाले प्रस्तावों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करेगा। यह योजना खुदरा, पहली बार उपयोगकर्ताओं और रणनीतिक खरीदारों जैसे सभी प्रकार के लक्षित दर्शकों के लिए पेश की जाती है।

हमारे शाखा नेटवर्क की विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से ग्राहक-केंद्रित गतिविधियों पर समर्पित ध्यान देने के साथ, इंडसइंड बैंक देश में मजबूत बुनियादी ढांचे के विकास को बढ़ावा देने के लिए व्यापक वित्तीय समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता में दृढ़ है।

चल रहे ऋण मेले के बारे में अधिक जानकारी और विवरण के लिए, ग्राहकों को इंडसइंड बैंक के उपभोक्ता वित्त प्रभाग की किसी भी शाखा तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

About Manish Mathur