एलन-एस के स्टूडेंट्स को कैट में 98.8 से अधिक पर्सेंटाइल

जयपुर, 28 दिसंबर, 2023: एलन करियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड के एलन-एस विभाग के विद्यार्थियों ने कैट-2023 में श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। स्थापना के पहले ही वर्ष में एलन-एस जयपुर से तैयारी करने वाले विद्यार्थियों ने अच्छा स्कोर प्राप्त कर श्रेष्ठ प्रबंध संस्थानों में प्रवेश सुनिश्चित किया है।
एलन-एस जयपुर के मेंटोर मुकेश जैन ने बताया कि तिलक बदाया, केशव राठी, चेतन मित्तल ने 98.8 पर्सेन्टाइल से अधिक स्कोर किया। उन्होंने इस सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत, अभिभावकों का सपोर्ट एवं एलन-एस के मार्गदर्शन को दिया। वहीं विशाल सोनी, राजेश चोयल, तुषार बंसल, मांडवी कक्कर, रोहित गुप्ता, नमन काकरवाल, भाग्येष चौधरी, हर्ष गर्ग इत्यादि ने 90 परसेंटाइल से अधिक स्कोर किया है। स्कोर कार्ड के आधार पर अभी तक 20 से भी अधिक विद्यार्थियों का देश के अच्छे बी-स्कूल्स में चयन होने की संभावना है।
जैन ने बताया कि परीक्षा 26 नवम्बर को हुई थी, जिसका परिणाम 21 दिसंबर 2023 को जारी किया गया। एलन ने 35 वर्षों के इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारियों के अनुभव के साथ एक वर्ष पहले कैट की तैयारी के लिए मार्गदर्शन देना शुरू किया था।

About Manish Mathur