बैंक ऑफ इंडिया ने कांस्य पदक विजेता तीरंदाज सुश्री सिमरनजीत कौर को सम्मानित किया

बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी स्पोर्ट्सपर्सन कर्मचारी, प्रसिद्ध तीरंदाज और भारतीय महिला रिकर्व तीरंदाजी टीम की सदस्य सुश्री सिमरनजीत कौर के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया। यह सम्मान समारोह 7 दिसंबर, 2023 को बैंक ऑफ इंडिया के प्रधान कार्यालय, स्टार हाउस I, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, मुंबई में हुआ। सिमरनजीत कौर ने विश्व कप, पेरिस और एशियाई खेल 2022, हांगझाऊ में कांस्य पदक हासिल किया था।

बैंक के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ-श्री रजनीश कर्नाटक; कार्यकारी निदेशक – श्री पी आर राजगोपाल, श्री एन कार्तिकेयन, श्री सुब्रत कुमार और सीवीओ – श्री विष्णु कुमार गुप्ता ने सुश्री सिमरनजीत कौर को विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय कार्यक्रमों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया।

सुश्री सिमरनजीत कौर ने बैंक द्वारा सम्मानित किए जाने पर खुशी व्यक्त की और भारत के लिए ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने का इरादा जताया।

अभिनंदन के दौरान, एमडी और सीईओ ने खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने/समर्थन करने के लिए बैंक की प्रतिबद्धता को दोहराया और सुश्री सिमरनजीत कौर और अन्य खिलाड़ी कर्मचारियों को भी बधाई दी,जिन्होंने देश और बैंक को गौरवान्वित किया।

About Manish Mathur