एलन जयपुर में जेईई-नीट के एडवांस बैच 13 से

जयपुर, 11 दिसंबर, 2023: एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट जयपुर की ओर से सत्र 2024-25 की प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। एलन जयपुर में जेईई की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एडवांस बैच 13 दिसम्बर से शुरू हो रहे हैं।
सेंटर हेड व चीफ अकेडमिक ऑफिसर सीआर चैधरी ने बताया कि जयपुर में इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं के लिए एलन श्रेष्ठ संस्थान है और स्थापना के 10 वर्षों में दिए गए परिणामों से यह बात सिद्ध हो गई है। इस अवधि में टॉप-100 में 4 बार आल इंडिया रैंक-1 और 108 स्टूडेंट्स ने स्थान बनाया है। एलन अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के संकल्प को जारी रखते हुए सत्र 2024-25 के प्रवेश की घोषणा कर रहा है। 13 दिसम्बर से शुरू हो रहे बैच में कक्षा 9, 10 और 11 के स्टूडेंट्स प्रवेश ले सकते हैं। ऐसे विद्यार्थी जो आईआईटी-जेईई और मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम के साथ ओलम्पियाड को क्रेक करने का मन बना चुके हैं और कॅरियर की दिशा तय कर चुके हैं, उनके लिए यह शुरुआत लाभदायक साबित होगी।
उन्होंने बताया कि एलन जयपुर में जेईई-एडवांस्ड के बैच जेएलएन, वैशाली नगर और सुभाष नगर कैम्पस में तथा मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट के एडवांस बैच गोपालपुरा, हनुमान नगर व बनीपार्क कैंपस तथा पीएनसीएफ के बैच जेएलएन मार्ग, सूर्य नगर कैम्पस, वैशाली नगर और बनीपार्क कैंपस में संचालित किए जाएंगे।
इन बैच में निर्धारित तिथि 20 दिसम्बर तक तक प्रवेश लेने पर दोहरा लाभ प्राप्त किया जा सकता है।
—-
20 दिसम्बर तक शुल्क में दोहरा लाभ
एडवांस बैच में एडमिशन के लिए निर्धारित तिथि तक विद्यार्थियों को दोहरा लाभ दिया जा रहा है। इस तिथि तक एडमिशन लेने पर विद्यार्थियों को अली फी-बैनिफिट दिया जाएगा, इसके तहत गत वर्ष का शुल्क ही लिया जाएगा। वहीं टैलेंटेक्स अथवा एसेट में प्राप्त स्कॉलरशिप का लाभ भी साथ में दिया जाएगा। ऐसे में विद्यार्थी को एडमिशन में दोहरा लाभ होगा।

About Manish Mathur