सिएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग ने वायाकॉम18 को बनाया अपना स्ट्रीमिंग और प्रसारण भागीदार, सीज़न वन के लिए मास्टर कैलेंडर का किया अनावरण

पुणे, 15 जनवरी, 2024: सिएट आईएसआरअल ने आज वायाकॉम18 को अपने विशेष स्ट्रीमिंग और प्रसारण भागीदार बनाने की घोषणा की, जो इस बात की गारंटी है कि सुपरक्रॉस रेसिंग का उत्साह देश भर के प्रशंसकों तक पहुंचेगा। लीग ने अपने पहले सीज़न के लिए एक शानदार मास्टर कैलेंडर का भी अनावरण किया, जिसमें पुणे, अहमदाबाद और दिल्ली में होने वाली तीन रोमांचक रेस शामिल हैं ताकि देश भर के दर्शकों को लुभाया जा सके। इस गठजोड़ का उद्देश्य है, देश भर के लाखों प्रशंसकों के लिए सुपरक्रॉस रेसिंग की दिल को छू लेने वाली गतिविधियां पेश करना ताकि इसे देखने का अनोखा अनुभव मिले।

सीज़न वन के लिए मास्टर कैलेंडर इस प्रकार है:

रेस स्थल तारीख
पुणे (श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी) 28जनवरी 2024
अहमदाबाद (ईकेए एरिना, ट्रांसस्टेडिया) 11 फरवरी 2024
दिल्ली 25 फरवरी 2024

सिएट इंडियन सुपरक्रॉस रेसिंग लीग के सह-संस्थापक और निदेशक, श्री वीर पटेल ने कहा, “वायाकॉम18 के साथ हमारी भागीदारी भारत में सुपरक्रॉस रेसिंग की पहुंच का विस्तार करने की दिशा में एक बड़ा कदम है। जियोसिनेमा और स्पोर्ट्स18 के ज़रिये, हमारा लक्ष्य है विभिन्न किस्म के और उत्साही दर्शकों के लिए अपनी रेस के रोमांच और उत्साह को नई ऊंचाइयों तक ले जाना। हमें विश्वास है कि लाइव स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग और प्रसारण में वायाकॉम18 की व्यापक पहुंच और विशेषज्ञता के साथ, यह भागीदारी देश भर के प्रशंसकों के लिए सिएट आईएसआरएल अनुभव को बढ़ाएगी।”

वायाकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा, “हमें सिएट इंडियन सुपरक्रॉस लीग के उद्घाटन सीज़न के साथ भागीदारी करने पर गर्व है। खेल से जुड़ी विशिष्टताओं की अपनी अनूठी श्रृंखला को जोड़ते हुए, हम प्रशंसकों को डिजिटल और टीवी प्लेटफार्मों पर शीर्ष अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाओं के साथ भारतीय राइडरों की प्रतिस्पर्धा पेश करेंगे।”

वायाकॉम18 के साथ सिएट आईएसआरएल की साझेदारी जियोसिनेमा पर रेस की स्ट्रीमिंग की सुविधा प्रदान करेगी, जिससे लाखों लोगों तक पहुंच होगी, जिससे वे अपनी सुविधानुसार और अपनी पसंद के डिवाइस पर सभी लाइव एक्शन देख सकेंगे। इसके अतिरिक्त, लीग का सीधा प्रसारण स्पोर्ट्स18 नेटवर्क पर भी किया जाएगा, जिससे दर्शकों की संख्या बढ़ेगी।

जियोसिनेमा पिछले एक साल में लाइव स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग में लगातार नए मानक स्थापित कर रहा है। जियोसिनेमा पर आईपीएल 2023 के फाइनल ने लीग के लिए एक नया पीक कन्करेंसी रिकॉर्ड बनाया और 32.1 मिलियन दर्शकों ने इसे देखा।

सिएट आईएसआरएल सीज़न वन राइडर की नीलामी और टीम के चयन तथा राइडरों के बारे में ताज़ा जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

https://indiansupercrossleague.com/

About Manish Mathur