एंजेल वन के नवीनतम कैम्पेन #RahoHameshaSuper में सुपरऐप की रफ्तार, सुरक्षा और विश्वसनीयता जैसी खूबियों पर फोकस

मुंबई, 17 फरवरी, 2024- भारत की अग्रणी फिनटेक कंपनी एंजेल वन ने निवेश की प्रक्रिया में क्रांति लाने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत अपना नवीनतम अभियान #RahoHameshaSuper लॉन्च किया है। एंजेल वन सुपरऐप अभियान का दूसरा संस्करण सर्वाेत्तम गति, सुरक्षा और विश्वसनीयता अनुभव प्रदान करके उपयोगकर्ता के अनुभव को और बेहतर बनाने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, जिससे फिनटेक संबंधी माहौल में मानो एक किस्म की क्रांति आ जाती है।

इससे पहले सफल मल्टी-चैनल #SuperIsHere कैम्पेन के बाद पूरे देश में नया एंजेल वन सुपरऐप पेश किया गया था। अब दूसरा संस्करण इस बात पर प्रकाश डालता है कि वो कौन-सी खूबियां हैं, जो सुपरऐप को वास्तव में सुपर बनाती हैं। इसकी तेज, सुरक्षित और विश्वसनीय होने की प्रमुख विशेषताएं – विभिन्न क्षेत्रों में युवा, महत्वाकांक्षी निवेशकों और ट्रेडर्स की जरूरतों को पूरा करती हैं। इस फिल्म के पीछे का विचार इस ऐप की बेहतर विशेषताओं को उजागर करना तो है ही, साथ ही देश के किसी भी कोने में इसे देखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए इसे प्रासंगिक और समझने में आसान बनाना है।

अभियान के केंद्र में सुपरऐप है, जो उपयोगकर्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक बेहतर और व्यापक सॉल्यूशन है। ऑनलाइन ट्रेडिंग और निवेश से लेकर डायरेक्ट म्यूचुअल फंड और सॉवरेन गोल्ड बॉण्ड तक, सुपरऐप वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में कार्य करता है, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों के लिए निवेश प्रक्रिया को सरल बनाता है। इस 360° एकीकृत मार्केटिंग अभियान#RahoHameshaSuper के तहत, एंजेल वन देश भर में लोगों को उनकी निवेश, व्यापार और धन सृजन यात्रा में सशक्त बनाने का वचन देता है। उपयोगकर्ता ऐप के माध्यम से एक ऐसे निवेश और ट्रेडिंग अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो पिछले किसी भी स्टैंडर्ड से आगे निकलते हुए निर्बाध और सुरक्षित दोनों है।

एंजेल वन सुपरऐप की मुख्य विशेषताओं में कम नेटवर्क वाले क्षेत्रों में भी बिजली की तेजी से कार्य को पूरा करने की खूबी भी शामिल है। ग्राहकों को केंद्र में रखते हुए, उपयोगकर्ता की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए सुपर ऐप की सुविधाओं को बढ़ाया गया है। इसके अलावा, सुपरऐप के साथ सुरक्षा को सर्वाेच्च प्राथमिकता दी गई है, जिसमें टू-फैक्टर ऑथेन्टिकेशन, पिन और मजबूत पोर्टफोलियो प्राइवेसी विकल्प जैसे विविध उपाय शामिल हैं। इस तरह भरोसेमंद ऑनलाइन ट्रेडिंग और निवेश के लिए एक सुरक्षित, विश्वसनीय और अभिनव फिनटेक प्लेटफॉर्म के रूप में एंजेल वन की स्थिति और मजबूत होती है।

एंजेल वन लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर श्री प्रभाकर तिवारी ने इस कैम्पेन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हमारा यह कैम्पेन सिर्फ एक अभियान से कहीं अधिक है; यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का प्रतीक है। यह कैम्पेन ए1 सुपरऐप की पूरी क्षमता पर प्रकाश डालता है। यह तेज, सुरक्षित और विश्वसनीय अनुभव के साथ निवेशकों और ट्रेडर्स को और सशक्त बनाता है। हमने अभियान को #AbSamjheKyonHainSuper के तहत प्रासंगिक संदेशों के साथ डिजाइन किया है, और विशेष रूप से जेन जेड और यंग मिलेनियल्स को लक्षित किया है। ऐप की अनूठी विशेषताओं और लाभों को प्रदर्शित करके, हम ब्रांड से जुड़े स्कोर में महत्वपूर्ण वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं और साथ ही विकास संबंधी हमारी  रणनीतियों को और अधिक लोगों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।’’

एंजेल वन लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री दिनेश ठक्कर ने कहा, ‘‘एंजेल वन सभी वर्गों के लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करते हुए, सुपरऐप फ्रेमवर्क के भीतर सक्रिय रूप से इनोवेशन और टैक्नोलॉजी को अपना रहा है। तेजी से बदलते फिनटेक संबंधी परिदृश्य में एंजेल वन भी तेज गति से आगे बढ़ रहा है, और अब हमारा एक ही मजबूत लक्ष्य है- अग्रणी समाधानों के साथ एक अरब लोगों को सशक्त बनाना और सबसे भरोसेमंद फिनटेक ब्रांड बनाना।’’

#RahoHameshaSuper कैम्पेन एक वर्सेटाइल और मल्टी-चैनल एप्रोच के साथ आगे बढ़ता है, जिसमें विविध वर्गों के लोगों को अपने साथ जोड़ने के लिए प्रभावशाली लोगों, सोशल मीडिया पोस्ट, एआर फिल्टर और क्यूआर इंटीग्रेशन जैसे नवीन माध्यमों का उपयोग किया जाता है और डिजिटल-फर्स्ट रणनीति को अपनाया जाता है।

यूट्यूब लिंक – https://www.youtube.com/watch?v=rGkvsCaV3yA

About Manish Mathur