केस इंडिया की राजस्थान में बढ़ी मौजूदगी, जयपुर में खुली नई डीलरशिप

जयपुर, 23 फरवरी, 2024: जयपुर में आरडीआर टेकसोल को नया डीलर पार्टनर बनाते हुए सीएनएच के ब्रांड केस कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट ने राजस्थान में अपनी मौजूदगी का विस्तार किया है। पटेल नगर, अजमेर रोड पर स्थित डीलरशिप भारत में केस के उत्पादों की विस्तृत रेंज को पेश करेगी, वहीं बिक्री के बाद सेवा व स्पेयर पार्ट्स के लिए सहायता देगी। डीलरशिप की जगह बहुत सोच—समझ कर चुनी गई है, यहां से राजस्थान के सीकर, अजमेर, दौसा, अलवर, भरतपुर, करौली और धौलपुर सहित आसपास के क्षेत्रों को सेवाएं दी जा सकेंगी।

साझेदारी के बारे में बताते हुए केस कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट में इंडिया एंड सार्क रीजन के मैनेजिंग डायरेक्टर शलभ चतुर्वेदी ने कहा, ‘जयपुर में इस डीलरशिप के उद्घाटन के साथ हम पश्चिमी भारत में अपनी बाजार उपस्थिति को महत्वपूर्ण रूप से मजबूत कर रहे हैं। यह ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने का रणनीतिक लक्ष्य हासिल करते रहने की दिशा में एक और कदम है। बुनियादी ढांचे के विकास पर सरकार के लगातार जोर का मतलब है कि हमारी मशीनें और ग्राहक वर्तमान में एक विकसित भारत के निर्माण में योगदान दे रहे हैं। अपने नेटवर्क को लगातार बढ़ाने के साथ केस सरकार के प्रयासों में हाथ बंटाने को लेकर पूरी तरह आशावादी हैं।’

इस अत्याधुनिक फैसेलिटी पर केस के निर्माण उपकरणों की विशाल रेंज मिलेगी साथ ही ग्राहकों को बेहतर अनुभव हासिल होगा। पूरी तरह से तैयार वर्कशॉप, एक प्रशिक्षण/सम्मेलन कक्ष, जेनुइन स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता, प्रशिक्षित सर्विस इंजीनियरों की एक टीम और एक कस्टमर लाउंज के साथ एक आगामी टेलीमैटिक्स सेंटर जैसी सुविधाओं के साथ यह फैसलिटी ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करेगी।

1842 से निर्माण उपकरण में एक वैश्विक लीडर केस (CASE) 1989 से भारत में मौजूद है। यह शुरुआत से ही लगातार वाइब्रेटरी कॉम्पेक्टर सेगमेंट में मार्केट लीडर और बैकहो लोडर सेगमेंट में एक मुख्य कंपनी बनी हुई है। कंपनी 105 से अधिक देशों में घरेलू और निर्यात बाजारों के लिए मध्य प्रदेश के पीथमपुर में अपनी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा में मेड-इन-इंडिया उत्पाद बनाती है।

About Manish Mathur