जॉय ई-बाईक ने हासिल की नई उपलब्धि; इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की 100,000 युनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार किया

वड़ोदरा, 22 फरवरी, 2024ः भारत में ‘जॉय ई-बाईक’ ब्राण्ड के तहत इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाले प्रमुख निर्माताओं में से एक वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने आज भारत में 100,000 इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने वड़ोदरा स्थित अपने आधुनिक मैनुफैक्चरिंग प्लांट से 100,000वीं युनिट मीहोस को रोल आउट करते हुए यह उपलब्धि हासिल की।

2016 में डब्ल्यूडब्ल्यू सोल्युशन्स (वार्डविज़र्ड सोल्युशन्स) के रूप में स्थापित कंपनी को 2019 में डब्ल्यूआईएमएल का नया नाम दिया गया, कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइसायकल्स में पहली प्रोडक्ट कैटेगरी के लॉन्च के साथ अपनी मोबिलिटी यात्रा शुरू की। बीएसई पर सूचीबद्ध भारत की पहली ईवी कंपनी के रूप में डब्ल्यूआईएमएल ने 2018 में अपने पहले लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बटरफ्लाई को लॉन्च किया। वर्तमान में कंपनी के पास 750 टचपॉइन्ट्स के नेटवर्क के साथ 10 मॉडल्स का मजबूत पोर्टफोलियो है, जिसमें हाई स्पीड एवं लो स्पीड वेरिएन्ट्स शामिल हैं।

इस उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाते हुए कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लुज़िव ऑफर्स की सीरीज़, स्पेशल बेनेफिट्स और फ्री इंश्योरेन्स* के ऑफर लेकर आई है। ये ऑफर्स 31 मार्च 2024 तक देश भर में सभी ऑथोराइ़ड जॉय ई-बाई डीलरशिप्स पर वैद्य होंगे।

इस उपलब्धि पर बात करते हुए श्री यतिन गुप्ते, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम अपने उपभोक्ताओं और हितधारकों से मिले सहयोग के लिए उनके आभारी हैं, उनके सहयोग की वजह से ही वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स ने देश में अपने आप को इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के अग्रणी ब्राण्ड के रूप में स्थापित कर लिया है। एक लाख युनिट्स की बिक्री की यह उपलब्धि हमारी प्रोडक्ट रेंज की गुणवत्ता, स्थायी भविष्य के प्रति हमारे समर्पण तथा उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। हम निरंतर इनोवेट कर रहे हैं और अपने ब्राण्ड ‘जॉय ई-बाईक’ के माध्यम से समुदायों को सशक्त बना रहे हैं। हम स्थायी एवं हरित परिवहन के दृष्टिकोण के साथ अग्रसर हैं। विकास की इसी गति को बरक़रार रखते हुए हमने 2026 तक दो लाख के आंकड़े तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है।’

वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने हाल ही में समाप्त हुए भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्स्पो 2024 के दौरान इनोवेशन के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाया। एक्स्पो में कंपनी ने अपने पहले हाइड्रोजन पावर्ड इलेक्ट्रिक दोपहिया की अवधारणा का अनावरण किया, साथ ही अपने मौजूदा प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को भी पेश किया, जिसमें हाई एवं लो-स्पीड मॉडल्स तथा ब्राण्ड ‘जॉ ई-रिक’ के तहत इलेक्ट्रिक तिपहिया वाहन शामिल हैं।

*कंपनी ने अपने प्रोडक्ट्सः Mihos, Wolf+ and Gen Next Nanu+  पर रु 30,000 तक के डिस्काउन्ट और फ्री इंश्योरेन्स की घोषणा भी की है।

About Manish Mathur