मोदीकेयर की ओर से मिस्टिक टच परफ्यूम्स

मोदीकेयर के मिस्टिक टच परफ्यूम कलेक्शन के साथ रोमांस का अनूठा अनुभव पाएं, फ्रांस में बने परफ्यूम्स की आकर्षक रेंज जो आपको ‘आपके स्टाइल में परिभाषित करती है’। रु 2400 (100 एमएल) की कीमत पर उपलब्ध ये परफ्यूम 100 फीसदी क्रुएल्टी-फ्री और पेटा सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। आईएफआरए (इंटरनेशनल फ्रैगरेन्स एसोसिएशन) के मानकों पर आधारित ये परफ्यूम एथिकल और लक्ज़री अनुभव प्रदान करते हैं।

महिलाओं के लिए ‘व्हिस्पर’, ‘चिक फ्रूटी फ्रैगरेन्स’ के साथ आप लैमन और मिंट का खूबसूरत अहसास पा सकते हैं, वहीं ‘सिल्क मूज़’ आपको बादाम, कॉफी, बरगामोट, लैमन के संयोजन के साथ फूलां की दुनिया में ले जाएगा और सम्मोहक अनुभव प्रदान करेगा।

वहीं पुरूषों के कलेक्शन की बात करें तो ‘डीप नॉयर’ एक एक्वेटिक फ्रैगरेन्स है। यह आधुनिक एवं मैस्कुलिन फ्रैगरेन्स लैवेंडर, जेरेनियम के साथ चंदन और देवदार की खुशबू का संयोजन देता है। वही दूसरी ओर ‘ऊद’ के साथ आप वुडी स्पाइसी फ्रैगरेन्स का अनूठा अहसास पा सकते हैं। ये सभी फ्रैगरेन्सेज़ आपकी भावनाओं को छू जाएंगे।

मिस्टिक टच के साथ आप आत्मविश्वास के साथ अपने स्टाइल की अभिव्यक्ति कर सकते हैं। तो मोदीकेयर के मिस्टिक टच को अपनी ग्रूमिंग रूटीन का अभिन्न हिस्सा बनाइए और जहां भी जाइए, अपनी अनूठी छाप छोड़िए!

About Manish Mathur