फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन की चेयरपर्सन श्री नेहा धड्डा ने एक सुंदर काव्य विराम का आयोजन किया

फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन – कार्यकाल 23-24 की चेयरपर्सन श्री नेहा धड्डा ने एक सुंदर काव्य विराम का आयोजन किया। महिला दिवस के अवसर पर चेयरपर्सन श्री नेहा ढड्डा ने श्री नायब मिधा, एक  काव्य कलाकार जो अपनी कविता के माध्यम से लोगों को हील करने में विश्वास करती हैं, द्वारा एक बहुत ही मजबूत लेकिन रचनात्मक कविता सत्र का आयोजन किया।

यह एक बहुत ही खास कार्यक्रम था क्योंकि यह कार्यकाल का आखिरी कार्यक्रम था, श्री नेहा ढड्डा ने पूरी फ्लो बिरादरी के साथ-साथ अपने परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने साझा किया, उनके कार्यकाल में आउटरीच कार्यक्रमों, व्यवसाय-उन्मुख कार्यशालाओं, ग्लैमर और लगभग सभी शैलियों को छूने का एक अद्भुत प्रयास सामने आया जो महिलाओं के दिल के करीब हैं और उन्हें प्रेरित करते हैं। इस वर्ष उनका ध्यान सदस्य केंद्रित कार्यक्रमों, स्टार्टअप को बढ़ावा देने के साथ-साथ ठोस सामाजिक कार्यों पर था।

 

FICCI FLO Jaipur

 

फिनाले कार्यक्रम में एक साल की खूबसूरत यात्रा की झलक देखने को मिली, जिसे सभी फ्लो सदस्यों के लिए एक वीडियो प्रस्तुति के रूप में संकलित किया गया। आईटीसी राजपुताना शेरेटन में सुहावने मौसम और कविता का आनंद लेने के लिए आउटडोर में कार्यक्रम की योजना सोच-समझकर बनाई गई थी।

नायाब की कविता अद्भुत ढंग से स्त्री की भावनाओं, शक्ति और उसके संघर्षों का मंचन करती थी। यह फ्लो सदस्यों के बीच भावनाओं और प्रेरणा का मिश्रण था। पिछले अध्यक्षों और वर्तमान टीम 2023-24 को उनकी कड़ी मेहनत और समर्थन के लिए सम्मानित किया गया।

 

चेयरपर्सन श्री नेहा ने अगले फिक्की फ्लो कार्यकाल 2024-25 के लिए आने वाली चेयरपर्सन श्री रघुश्री पोद्दार – चीयर सागर एक्सपोर्ट्स, रघुश्री परिधान और सफलता प्राइवेट में निदेशक और पार्टनर का गर्मजोशी से स्वागत किया। वह शौक से एक ज्योतिषी भी हैं ।

साल दर साल फिक्की फ्लो की यात्रा इसी तरह जारी है और यह पूरे भारत में सबसे मजबूत संगठनों में से एक बन गई है। शाम का समापन नेहा ढड्डा के आभार नोट के साथ हुआ, जिसमें सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया गया और रघुश्री के साथ एक नई शुरुआत की उम्मीद की गई।

About Manish Mathur