होपअप ने किया जयपुर में एक्सेप्शनल एडवेंचर एक्टिविटीज का विस्तार

जयपुर, 08 अप्रैल: ऐसे युग में जहां डिजिटल एंटरटेनमेंट सभी एडवेंचर एक्टिविटीज का केंद्र है, हॉपअप इंटरैक्टिव एंटरटेनमेंट के एक स्तंभ के रूप में उभर रहा है। ये आर्केड इंटरैक्टिव फन और वर्चुअल एंटरटेनमेंट का मिश्रण है। फोर्ब्स इंडिया मैगजीन द्वारा रिकॉग्नाइज्ड हॉपअप सर्वश्रेष्ठ गेमिंग जोन का आज उद्घाटन एंटरटेनमेंट पैराडाइज में किए गया। इस अवसर पर निर्देशकों इंदर पुण्यानी, निखिल नागपाल, विकास दंग और रूपेश लाहोटी ने कहा कि चंडीगढ़ और मुंबई की सफलता के बाद, हम गुलाबी शहर जयपुर में अपने नवीनतम एंटरटेनमेंट जोन की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हैं।

निदेशकों ने आगे बताया कि 2024 के अंत तक इस आर्केड को अमृतसर, बरनाला, बारूच, राजकोट, बैंगलोर और गुड़गांव जैसे 10 शहरों में फैलाने की उनकी योजना है। होपअप में बॉलिंग, गो कार्टिंग आर्केड और वीआर गेम्स के साथ-साथ आम जनता के एंटरटेनमेंट के लिए एक समर्पित किड्स जोन और फूड एरिया भी तैयार किया गया है। जन्मदिन, कॉर्पोरेट प्रोग्राम्स, किटी पार्टीज और स्कूल पिकनिक के लिए अनुकूलित पैकेज के साथ, हॉपअप सभी उम्र के लोगों के लिए अनफॉरगेटेबल मेमोरीज का वादा करता है।

निर्देशकों के लीडरशिप से हॉपअप पूरे भारत में एंटरटेनमेंट लैंडस्केप में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जिसमें जयपुर उनका नवीनतम रत्न है। एंटरटेनमेंट पैराडाइज़ के वाइब्रेंट एरिया में स्थित, हॉपअप जयपुर, सिर्फ एक गेमिंग जोन नहीं है, यह एंटरटेनमेंट का एक यूनिवर्स है जिसको एक्सपोलर किया जाना बाकी है। बॉलिंग और गो कार्टिंग के थ्रिल से लेकर, वीआर गेम्स की अपार दुनिया तक, जोन के हर कोने को आपके एडवेंचर बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

लेकिन मज़ा यहीं नहीं रुकता! एक डेडीकेटेड किड्स जोन के साथ, जहां छोटे बच्चे एडवेंचर के साथ एक्साइटमेंट की जर्नी पर निकल सकते हैं, जबकि क्यूरेटेड फूड एरिया सुनिश्चित करते है कि एडवेंचर और एक्टिविटीज के बाद आप अच्छे – अच्छे व्यंजनों से अपना और नन्हे मुन्नों का पेट भर सकें। चाहे आप जन्मदिन मना रहे हों, कॉर्पोरेट इवेंट की मेजबानी कर रहे हों, किटी पार्टी की योजना बना रहे हों, या स्कूल पिकनिक का आयोजन कर रहे हों, हॉपअप हर एक्टिविटी के लिए सूटेबल पैकेजेस प्रदान करता है जिससे कि आपके हर स्पेशल ओकेजन को न केवल मनाया जाए बल्कि यादगार बनाया जाए।

जैसे हम गुलाबी शहर में अपने दरवाजे खोलने को तैयार हैं, हॉपअप आपको एंटरटेनमेंट, इन्नोवेशन और अनफोगेटेबल मेमोरीज की इस जर्नी में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। आइए एक ऐसी दुनिया में छलांग लगाएं जहां मौज-मस्ती की कोई सीमा नहीं है। जहां हर पल एक एडवेंचर है, और हर एडवेंचर एक कहानी है जो बताए जाने की प्रतीक्षा कर रही

About Manish Mathur