इंडिया शेल्टर ने हेल्थ चेकअप वैन लॉन्च करने के लिए इम्पैक्ट गुरु फाउंडेशन के साथ की साझेदारी

राष्ट्रीय, 08 अप्रैल 2024 : किफायती आवास वित्त के क्षेत्र में अग्रणी इंडिया शेल्टर को इम्पैक्ट गुरु फाउंडेशन के सहयोग से अपनी स्वास्थ्य जांच वैन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। यह मोबाइल यूनिट वंचित समुदायों को सीधे आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के प्रति इंडिया शेल्टर की मौजूदा प्रतिबद्धता की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है जिसका उद्देश्य है, सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण देखभाल उपलब्ध हो।

स्वास्थ्य जांच वैन एक महत्वपूर्ण संसाधन के रूप में काम करेगी, जो लोगों के दरवाज़े तक सीधे आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाएगी। इंडिया शेल्टर ने स्वास्थ्य जांच वैन के शुभारंभ के अलावा, लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति अपने समर्पण का विस्तार करते हुए एक स्वयंसेवक मोतियाबिंद शिविर अभियान का भी आयोजन किया।

इंडिया शेल्टर फाइनेंस कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी, रूपिंदर सिंह ने इस मौके पर कहा, “हमारा मानना है कि सीएसआर सिर्फ कर्तव्य भर नहीं है, बल्कि जिन समुदायों की हम सेवा करते हैं उनके बीच सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के प्रति प्रतिबद्धता भी है। हमारी पहल इस प्रतिबद्धता को दर्शाती है, क्योंकि हम इस बात को मानते हैं कि लोगों और समुदायों के कल्याण में सुलभ स्वास्थ्य देखभाल की महत्वपूर्ण भूमिका है। रणनीतिक साझेदारी और समर्पित प्रयासों के ज़रिये हम ऐसी पहलें करना चाहते हैं, जो लोगों को सशक्त बनाने के हमारे मिशन के अनुरूप हो।”

इंडिया शेल्टर सार्थक बदलाव लाने और ज़रूरतमंद लोगों के जीवन में सुधार लाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ है।

About Manish Mathur