आठ साल की मासूम से बलात्कार का प्रयास आरोपी को पुलिस ने दबोचा

जयपुर 9 मई  2019  कानोता थाना इलाके में आठ साल की मासूम को अकेला पाकर पडौसी युवक ने बलात्कार का प्रयास करने का मामला सामने आया है। बालिका के चिल्लाने पर पकड़े जाने के डर से आरोपित युवक भीड़ जमा होता देखकर मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर मामलों को गम्भीरता से लेते हुए आरोपी को देर शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।
पुलिस के अनुसार दौसा निवासी एक परिवार नायला स्थित ईंट भट्टों में रहता है। सुबह दम्पती काम पर चला गया। पीछे उनकी आठ साल की बच्ची घर पर अकेली थी । इसी दौरान पडौस में रहने वाला आरीफ खान आया और उसकी बच्ची से बलात्कार का प्रयास करने लगा। बालिका के चिल्लाने पर स्थानीय लोग जमा हो गए। यह देखकर आरोपित युवक मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों की इत्तला पर परिजन घर पहुंचे और बालिका को लेकर थाने पर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आरीफ खान की तलाश कर उसे पकड़ लिया गया।
बाजार से घर लौट रही बालिका से छेड़छाड़
वहीं दूसरी घटना में तूंगा थाना इलाके में एक बालिका से दो लोगों से छेड़छाड़ की। घटना के सम्बंध में बालिका के पिता ने मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार पाटन निवासी एक बालिका बाजार से घर लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में अवधेश उर्फ लाला व राजेश उर्फ बाल्या बालिका को रोक लिया और उससे छेड़छाड़ की। बालिका के चिल्लाने पर बदमाश भाग निकले। बालिका ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई। इस पर परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। घटना सोमवार दोपहर की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

About Manish Mathur