बैंक ऑफ बड़ौदा ने 113वीं स्‍थापना दिवस के मौके पर कोविड वॅरियर्स को सम्‍मानित किया

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 20 जुलाई 2020 –  भारत के तीसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपना 113वां स्‍थापना दिवस मनाया। इस मौके पर, बैंक ने पूरे भारत के 600 से अधिक कोविड वॅरियर्स को सम्‍मानित किया। हर वर्ष अपने स्‍थापना दिवस के मौके पर, बैंक द्वारा ऐसी प्रमुख शख्सियतों को ‘बड़ौदा सन अचीवमेंट अवार्ड्स’ से सम्‍मानित किया जाता है, जिन्‍होंने समाज के विभिन्‍न क्षेत्रों में बहुमूल्‍य योगदान दिये हैं। इस वर्ष, बैंक ने पुलिसकर्मियों, डॉक्‍टर्स, पैरा-मेडिकल कर्मचारियों, सैनिटेशन वर्कर्स और सरकारी बैंक्‍स के बैंकर्स सहित चुनिंदा कोविड वॅरियर्स को सम्‍मानित किया, जिन्‍होंने इस महामारी से देश की लड़ाई में फंटलाइन पर  रहते हुए उल्‍लेखनीय सेवा प्रदान की है।

उनके कार्यों की सराहना करते हुए, बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक, श्री विक्रमादित्‍य सिंह खीची ने कहा, ”चिकित्‍सा पेशा, पुलिस बल, पैरामेडिकल क्षेत्र, सरकारी/नगरनिगम विभागों और बैंक्‍स के कोविड वॅरियर्स ने अपने कर्तव्‍य का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया है और उन्‍होंने अपने स्‍वयं को स्‍वास्‍थ्‍य को खतरे में डालकर महामारी के दौरान लोगों के लिए अत्‍यावश्‍यक सेवाओं की सुलभता सुनिश्चित की। वो राष्‍ट्रनायक हैं, जो देशवासियों की सराहना के हकदार हैं, क्‍योंकि वो आगे बढ़कर महामारी से लड़ रहे हैं। हम इन कोविड वॅरियर्स का उनकी निस्‍वार्थ सेवाओं के लिए अभिनंदन करते हैं जो लगातार अपने दायित्‍व का निर्वहन कर रहे हैं। उनके संकल्‍प के सम्‍मान के प्रति हमारी कृतार्थता प्रकट करते हुए, बैंक ऑफ बड़ौदा को कोविड वॅरियर्स को ‘बड़ौदा सन अचीवमेंट अवार्ड्स’ से सम्‍मानित करने की खुशी है। मैं इस मौके पर बैंक के हमारे सभी सहकर्मियों को भी धन्‍यवाद देता हूं, जो इस जारी महामारी के दौरान लगातार सेवा कार्य में जुटे हैं। हम हर एक कोविड वॅरियर के आभारी हैं जिन्‍होंने देश को मजबूत बनाये रखने में योगदान दिया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 113 वाँ स्थापना दिवस के अवसर पर 113000 जरूरतमंदों को भोजन मुहैया कराया है, जो हमारे दो भागीदारों के साथ ‘स्वास्थनिव’ पहल के माध्यम से है जो बैंक के परोपकारी मूल्यों को साझा करते हैं।”

ग्राहक अनुभव और समृद्ध उत्पाद पेशकश प्रदान करने के लिए बैंक की प्रतिबद्धता के अनुसरण में, बैंक ने ’बॉन्डिंग फॉर ए बेटर टुमॉरो’ नामक एक थीम भी बनाई है जो भविष्य और प्रतिस्पर्धी दोनों है। बैंक ने हमेशा विभिन्न योजनाओं के माध्यम से समाज के सभी क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतर कल बनाने के लिए काम किया है, और जैसा कि बैंक 113 साल का हो गया है, बैंक भविष्य में ग्राहकों के लाभ के लिए नए युग के उत्पादों और सेवाओं की मेजबानी शुरू करने की योजना बना रहा है।

About Manish Mathur