इस रक्षाबन्धन अपने भाई-बहन को गिफ्ट करें कल्याण ज्वेलर्स की टॉप फैशनेबल ज्वेलरी पीस

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 29 जुलाई 2020 -रक्षा बंधन, वर्ष का वह समय है जब भाई-बहन के बीच के छोटे-मोटे झगड़े और बहस खत्म हो जाते हैं और भाई-बहन एक दूसरे को आशीर्वाद देते हैं, एक दूसरे के साथ खुशियां और प्यार बांटते हैं. यहां तक ​​कि जब महामारी ने परिवारों का एकजुट होना कठिन बना दिया है, तब भी भाई-बहन के प्यार और साथ का जश्न दूर से ही सही लेकिन बहुत उत्साह के साथ मनाई जाएगी.

दुनिया भर में भारतीयों के बीच इस त्यौहार की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, कल्याण ज्वैलर्स ने सबसे स्टाइलिश और ट्रेंडी स्टेटमेंट ज्वैलरी पीस की एक मिनी-लिस्ट बनाई है, जिसे आप अपने भाई-बहन को उपहार में दे सकते हैं और ये जता सकते हैं कि वे आपके लिए कितना मायने रखते हैं. नए लॉन्च किए गए लाइव वीडियो खरीदारी की सुविधा का लाभ उठाएं या निकटतम शोरूम तक जा कर आप ये ज्वेलरी ले सकते हैं.

 

इस रक्षा बंधन, अपने भाई-बहन को याद दिलाएं कि वो आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है. ये काम आप हमारे एक्सक्लुसिव लाइटवेट कलेक्शन “कॉज स्पेशन बॉंड्स डिजर्व स्पेशल गिफ्ट” के साथ कर सकते हैं.

 

लिस्टिकल: :

 

आप अपने भाई को कौन सा फैशनेबल ज्वेलरी देंगी?

 

गोल्ड ब्रैसलेट किसी के भी स्टाइल को बताने के लिए काफी है. मेंस ब्रैसलेट आमतौर पर मजबूत, हेवी और कॉमन डिजाइन के होते है. लेकिन रोज गोल्ड  और डायमंड के अनोखे कंबिनेशन के साथ, कल्याण ज्वेलर्स का मेनस्वेयर ब्रैसलेट कमाल का है. फिर, गोल्ड ब्रैसलेट मैन ब्रूच के तौर पर आज स्वीकार्य स्टाइल बन चुका है.

 

कल्याण ज्वेलर्स मेनस्वेयर गोल्ड रिंग में एक अद्भुत चमक है, जिसका डिजाइन कमाल का है, जो मॉडर्न मेन की स्टाइल और सोच को दिखाता है.

 

एक अद्वितीय व्यापक फिटिंग के साथ, इस ट्रेंडी सोने की अंगूठी के केंद्र में एक हीरे / पोल्की एम्बेडेड किया गया है जो इसे आकर्षक रूप दे रहा है. डार्क एनामेल वर्क वाला यह पीस इस रक्षा बंधन एक ठाठ पोशाक के साथ पहनने लायक है.
फ्लोरल डिजाइन में एनामेल के काम के साथ खूबसूरती से तैयार की गई मेन्सवियर रिंग आपके पारंपरिक और इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ कमाल लगेगा. यह स्टेटमेंट रिंग आपके भाई के लिए इस सीजन में अपनी स्टाइल को दिखाने के लिए एक आदर्श उपहार हो सकता है!

 

 

 

 

आप अपनी बहन को कौन सा फैशनेबल ज्वैलरी पीस गिफ्ट करेंगे?

 

 

नेचर से प्रेरित ज्वैलरी पेंडेंट मैट फिनिश के साथ सोने की पंखुड़ियां से लैस है. यह आभूषण हीरे और सुनहरे मैट फिनिश का एक सही मिश्रण है.

 

 

सोने का हार किसी के आभूषणों की अलमारी का एक अनिवार्य हिस्सा है और वे कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाते हैं. कीमती पत्थरों के साथ जड़ा हुआ आभूषणों का आधा हिस्सा और हीरे से जड़ा दूसरा हिस्सा, शानदार स्टेटमेंट पीस है.
केंद्र में एम्बेडेड फ्लोराइट (लैवेंडर-रंग का पत्थर) पर ध्यान केंद्रित करते हुए कीमती पत्थर से सजी इन बालियों को खूबसूरती से तैयार किया गया है. ये नेचर से प्रेरित डिजाइनों से घिरा हुआ है. दोनों सिरों पर कीमती पत्थरों के साथ, झूमकों की जोड़ी किसी भी अवसर पर धामल मचाने के .लिए काफी है.

 

हर शुभ अवसर पर सबसे पहले भगवाण गणेश की पूजा होती है. वे ज्ञान, आत्मज्ञान, ऋद्धि और सिद्धियों के भगवान हैं, जो किसी के जीवन से बाधाओं के निवारण के लिए लोकप्रिय हैं.

भगवान गणेश के साथ पेंडेंट से बेहतर उपहार क्या हो सकता है! इस सुंदर पेंडेंट की जटिल शिल्प कौशल इसे वास्तव में दिव्य बनाती है.

 

 

ट्रेंड आते है, चले जाते हैं, लेकिन कुछ डिज़ाइन कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाते हैं जैसे यह डायमंड गोल्द हार्ट बैंगल. यह पीस आपकी बहन के लिए एक आदर्श उपहार है. आप इसे किसी भी पारंपरिक पोशाक के साथ पहन सकते हैं और इसे दैनिक आधार पर उपयोग कर सकते हैं.

 

अपनी बहन के लिए इस रक्षा बंधन के लिए छोटे आभूषण की तलाश में है? तो ये लाइट वेट और सूर्य और लाइन से डिजाइन्ड सोने के झुमके को चुनें. ये सिंपल है लेकिन स्टाइलिश है, जो आपके हर कपडे के साथ जंचेगा.

.

About Manish Mathur