नेशनल स्पोर्ट्स डे पर बीओबी ब्रांड एंडोर्सर पीवी सिंधु ने शेयर किए अपने लाइफ लेसन्स

Ravi Mudgal, Editor

मुम्बई, 31 अगस्त 2020। नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से आयोजित #SmashItWithSindhu नामक एक इंस्टाग्राम लाइव इवेंट में भारतीय बैडमिंटन सनसनी पीवी सिंधु ने खेल के साथ ही अपने जीवन के रोचक पहलू साझा किए। ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट ने युवाओं को अपने जुनून का पीछा करने के लिए प्रेरित किया।

अपने जाने-पहचाने मजाकिया अंदाज में सिंधु ने लॉकडाउन के दौरान लाइफ, पसंदीदा एंटरटेनमेंट, अपने प्रेरणास्रोत जैसे हर टॉपिक पर जवाब दिया। एक दर्शक के यह पूछने पर कि अगर आप खिलाड़ी न होती तो क्या होती, पर उन्होंने कहा कि जब वे छोटी बच्ची थीं, तब उनका सपना एक डॉक्टर बनने का था, लेकिन अब उन्हें लगता है कि उनके लिए बैडमिंटन ही बेहतर है।

अपने प्रेरणास्रोत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता खुद एक प्रसिद्ध खिलाड़ी रहे हैं। वे उन्हें खेलते हुए देखते रहना चाहती थीं और जब उन्होंने बैडमिंटन थामा तो उनके पिता ने उन्हें खेलने के लिए प्रेरित किया। लॉकडाउन में अपनी लाइफ के बारे में जानकारी देते हुए सिंधु ने कहा कि उन्होंने इस समय को अपने परिवार के साथ अधिक बिताया और उन शौक पर ध्यान दिया जिन पर पहले समय की कमी के चलते ध्यान नहीं दे पाई थी।

इस पहल के पीछे विचार के बारे में जानकारी देते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के डिप्टी जनरल मैनेजर राकेश शर्मा- मार्केटिंग एंड ब्रांडिंग हैड ने बताया कि इस सेशन का आयोजन सिंधु की कभी हार न मानने की भावना को ऑडियंस तक पहुंचाते हुए उन्हें सिंधु जैसे मुकाम तक पहुंचने में प्रेरित करने के लिए किया गया था।

About Manish Mathur