तत्काल ऋण वितरण के लिए येस बैंक लाया लोन अगेन्स्ट सिक्योरिटी सर्विस

Ravi Mudgal, Editor

मुम्बई, 18 अगस्त 2020। अपने कस्टमर्स को तुरंत लोन सर्विस मिल सके, इसके लिए बैंकिंग सेक्टर के अग्रणी येस बैंक ने लोन अगेन्स्ट सिक्योरिटीज नामक एक यूनिक डिजिटल सॉल्यूशन के लॉन्च की घोषणा की है। इस सॉल्यूशन के तहत कस्टमर अपने म्यूचुअल फंड्स के आधार पर डिजिटल तरीके से और तुरंत लोन हासिल कर सकते हैं।

लॉन्चिंग के अवसर पर बैंक के रिटेल बैंकिंग सेक्टर के ग्लोबल हैड राजल पेंटल ने कहा कि बताया कि यह डिजिटल सॉल्यूशन येस बैंक के डिजिटल इनोवेशन और उसकी तकनीक संबंधी क्षमताओं को ही एक बार और प्रमाणित करता है। इसका उद्देश्य कस्टमर्स को सुविधाजनक, तेज और आसानी से उपयोग होने वाले समाधान और उत्पादों की पेशकश करना है।

इस मौके पर केफिन टेक्नोलॉजीज के सीईओ श्रीकांत नडेला ने कहा कि येस बैंक के साथ इस सर्विस के लिए साझेदारी से हम बैंक के कस्टमर्स को अपने म्यूचुअल फंड के आधार पर तत्काल ऋण हासिल करने की सुविधा दे रहे हैं। सही अर्थों में यह हमारे लिए बिना किसी कागजी कार्यवाही के एक डिजिटल पेशकश है।

दरअसल, येस बैंक ने इस डिजिटल समाधान को बैंक के लोन इन सेकंड्स प्लेटफॉर्म के तहत लॉन्च किया है जिससे ग्राहक सिक्योरिटीज के आधार पर इंस्टेंट क्रेडिट सीमा निर्धारित सकते हैं।

About Manish Mathur