बजाज आलियांज ने आयुष्‍मान खुराना को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 03 सितम्बर 2020 – भारत के अग्रणी प्राइवेट जीवन बीमाकर्ताओं में से एक, बजाज आलियांज लाइफ ने युथ आइकॉन, थॉट लीडर, बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली एवं बहुमुखी कलाकारों में से एक, आयुष्‍मान खुराना को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्‍त किये जाने की घोषणा की। आयुष्‍मान खुराना, ऑफलाइन एवं ऑनलाइन माध्‍यमों के जरिए कंपनी के उत्‍पादों एवं डिजिटल सेवाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे। आयुष्‍मान बजाज आलियांज के अगले कैंपेन ”स्‍मार्ट लिविंगमें दिखाई देंगे। यह कैंपेन इसके टर्म प्‍लान – स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल और नई डिजिटल सेवा – स्‍मार्ट असिस्‍ट पर केंद्रित होगी।

आयुष्‍मान खुराना को साइन-अप करने के साथ नये कैंपेन पर टिप्‍पणी करते हुए, बजाज आलियांज लाइफ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, चंद्रमोहन मेहरा ने कहा, ”ब्रांड का नया नैरेटिव ग्राहक के जोखिम-न्‍यूनीकरण की नई सोच के अनुरूप है, जिसे आयुष्‍मान के जरिए दिखाया गया है जो विश्‍वसनीयता, नवाचार, प्रामाणिकता और जिम्‍मेवारी के हमारे ब्रांड मूल्‍यों के प्रतीक हैं। इस महामारी ने हमारी जिंदगी में स्‍मार्टनेस घोल दिया है और जीने या नये-नये कौशल हासिल करने के दूरस्‍थ तरीकों में यह झलकता है। हमारे स्‍मार्ट प्रोडक्‍ट्स और सुरक्षित डिजिटल सेवाओं का उद्देश्‍य इस अनिश्चितता भरे समय में हमारे ग्राहक के जीवन लक्ष्‍यों को हासिल करने में उन्‍हें सक्षम बनाना है।”

अभिनेता और बजाज आलियांज लाइफ के ब्रांड एंबेसडर, आयुष्‍मान खुराना ने कहा, ”मुझे भारत के लोगों को उनके जीवन लक्ष्‍यों को हासिल करने में सक्षम बनाने के बजाज आलियांज लाइफ के प्रयासों से जुड़ने की खुशी है। विश्‍वसनीय और स्‍मार्ट लाइफ इंश्‍योरेंस प्‍लान, हमारे परिवार के जीवन लक्ष्‍यों का विश्‍वसनीय आधार होता है। अनेक नयी-नयी पेशकशों के बीच, इसका विशिष्‍ट टर्म इंश्‍योरेंस प्‍लान और अभिनव डिजिटल सेवा – स्‍मार्ट असिस्‍ट, सुरक्षा एवं कंटेक्‍टलेस किंतु असिस्‍टेड ट्रांजेक्‍शंस की आवश्‍यकताएं पूरी करता है।”

स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल पर कैंपेन चलाने के अलावा, आयुष्‍मान खुराना, कंपनी की क्रांतिकारी तकनीक-समर्थित सेवा, स्‍मार्ट असिस्‍ट के विज्ञापन में भी नजर आयेंगे। कंपनी ने स्‍मार्ट असिस्‍ट सेवा इसलिए लॉन्‍च की है ताकि कंपनी के उत्‍पाद खरीदने वाले ग्राहकों को बजाज आलियांज लाइफ के एक्‍सपर्ट द्वारा सोशल डिस्‍टेंसिंग के सभी मानकों का ख्‍याल रखते हुए स्‍मार्ट, सुरक्षित एवं पारदर्शी तरीके से मार्गदर्शन किया जा सके। बजाज आलियांज लाइफ का स्‍मार्ट प्रोटेक्‍ट गोल, एक सबसे कंप्रिहेंसिव टर्म इंश्‍योरेंस प्‍लान है जो परिपक्‍वता पर प्रीमियम का रिटर्न देता है, 55 क्रिटिकल बीमारियों के लिए कवरेज प्रदान करता है और 99 वर्ष की उम्र तक सीमित प्रीमियम के भुगतान पर कवरेज उपलब्‍ध कराता है।”

बजाज आलियांज लाइफ का यह नवीनतम कैंपेन प्रमुख टीवी चैनलों पर चलेगा और इसे सभी प्रमुख डिजिटल प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी लॉन्‍च किया जायेगा।

बज़ाज़ आलियांज़ लाईफ़ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के विषय में

बजाज आलियांज लाईफ़ इंश्योरेंस भारत में निजी क्षेत्र की अग्रणी जीवन बीमा और सामान्य बीमा कंपनियों में से एक है। यह बजाज समूह की वित्तीय सेवाओं को संभालने वाले व्यवसायों की धारक कंपनी, बजाज फिनसर्व लिमिटेड और दुनिया के सबसे बड़े बीमा समूहों में से एक व दुनिया के सबसे बड़े संपत्ति प्रबंधकों में से एक, आलियांज एसई का संयुक्त उद्यम है।

 बजाज आलियांज लाईफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने वर्ष 2001 में अपना परिचालन शुरू किया और दो दशकों से भी कम समय में ही अब यह पूरे भारत में मौजूद है। यह अपनी 556 शाखाओं, 80,000+ एजेंट्स (30 जून, 2020 को), विश्वसनीय पार्टनर्स और अपने ऑनलाइन सेल्स चैनल के जरिए अपने लाखों ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। कंपनी ने अपने ब्रांड के वादा लाइफ गोल्‍स.डन. के अनुरूप नये-नये बीमा समाधान जैसे क्रांतिकारी आरओएमसी (रिटर्न ऑफ मोर्टालिटी चार्जेज) लॉन्‍च किये। आरओएमसी, इसके कई नये यूलिप्‍स की एक खूबी है, और इस प्रकार, यह ऐसा करने वाली पहली कंपनी बन गयी। बजाज आलियांज लाइफ ने लगातार स्‍वयं में बदलाव लाने की कोशिश की है, ताकि उत्‍कृष्‍ट तकनीक-युक्‍त उत्‍पाद उपलब्‍ध करा सके जिनसे ग्राहकों को अधिक खुशी मिले। कंपनी, कई अनूठे प्‍लेटफॉर्म्‍स के जरिए ग्राहकों से जुड़ने हेतु लगातार प्रयासरत है और इसने बजाज आलियांज लाइफ प्‍लैंकेथॅन 2020 के साथ गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स में अपनी जगह बना ली है।

About Manish Mathur